बिज़नेस न्यूज़ » Industry » IT-Telecomपोस्ट ऑफिस में 500 रु में बुक हो जाएगा रिलायंस डीटीएच, 20 जून से मिलेगी सुविधा

पोस्ट ऑफिस में 500 रु में बुक हो जाएगा रिलायंस डीटीएच, 20 जून से मिलेगी सुविधा

रिलायंस बिग टीवी ने अपने डीटीएच की बुकिंग के लिए पोस्‍ट ऑफिस से करार किया है।

Reliance DTH will be booked for Rs 500 in post office facility from June 20 पोस्ट ऑफिस में 500 रु में बुक हो जाएगा रिलायंस डीटीएच, 20 जून से मिलेगी सुविधा
 
नई दिल्‍ली. रिलायंस बिग टीवी ने अपने डीटीएच की बुकिंग के लिए पोस्‍ट ऑफिस से करार किया है। यहां पर 500 रुपए देकर इसकी बुकिंग कराई जा सकती है। बुकिंग की यह सुविधा आगामी 20 जून से शुरू हो जाएगी। यह सुविधा राजस्थान, पंजाब, उत्तराखंड, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, अरुणाचल प्रदेश, असम, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, सिक्किम में पोस्ट ऑफिस में मिलेगी।
 
 
30 जुलाई तक हो जाएगा इंस्‍टालेशन
जिन लोगों ने पहले से ही एचडी एचईवीसी सेटटॉप बॉक्स की बुकिंग करा ली है, उनके यहां इंस्टालेशन की प्रक्रिया जल्द शुरू होगी। यह काम 30 जुलाई से पहले पूरा कर लिया जाएगा। एचडी एचईवीसी सेटटॉप बॉक्स की डिलिवरी 15 जून से शुरू होगी। पोस्ट ऑफिस से बुकिंग की प्रक्रिया 20 जून से शुरू होगी।
 
500 रुपए में होगी बुकिंग
लागों को इसकी बुकिंग के लिए 500 रुपए देने होंगे। हालांकि एचडी एचईवीसी सेटटॉप बॉक्स के लिए प्री-बुकिंग एक मार्च से शुरू हो चुकी है। पोस्ट ऑफिसेस के अलावा लोग एचडी एचईवीसी सेटटॉप बॉक्स की बुकिंग रिलायंस बिगटीवी डॉट कॉम पर भी करा सकते हैं। यहां भी उन्‍हें 500 रुपए रुपए ऑनलाइन देने होंगे। 
 
 
बाद में देने होंगे 1500 रुपए
इसके बाद उपभोक्ताओं को 1500 रुपए और देने होंगे, जिसके बाद वे एक साल तक बिना रुकावट के एचडी चैनल्स और पांच साल तक बिना रुकावट के फ्री टू एयर (FTA) चैनल्स देख सकेंगे। दूसरे साल से दर्शकों को लॉयलिटी बोनस मिलेगा और वे 300 रुपए प्रति माह के रीचार्ज पर सभी पे चैनल्स का मजा ले सकेंगे।
 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट