विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomXiaomi unveils Mi Mix 3 5G phone starting at rupee 48000

Xiaomi का Samsung से कम कीमत वाला 5G फोन लॉन्च, इस तारीख से कर सकते हैं खरीदारी

फोन में फ्रंट और रियर में दो-दो कैमरे, 3800 mAH की बैटरी

Xiaomi unveils Mi Mix 3 5G phone starting at rupee 48000

Xiaomi unveils Mi Mix 3 5G phone starting at rupee 48000: दुनिया की चौथी सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता चीनी कंपनी Xiaomi ने रविवार को अपना पहला 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया। स्पेन के बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस शुरू होने से पहले एक कार्यक्रम में MI Mix 3 स्मार्टफोन को पेश किया गया।

नई दिल्ली। दुनिया की चौथी सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता चीनी कंपनी Xiaomi ने रविवार को अपना पहला 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया। स्पेन के बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस शुरू होने से पहले एक कार्यक्रम में MI Mix 3 स्मार्टफोन को पेश किया गया।

 

इतनी होगी कीमत
बार्सिलोना में एक कार्यक्रम में अपना स्मार्टफोन पेश करने के बाद Xiaomi के ग्लोबल प्रोडक्ट हेड Donovan Sung ने बताया कि कंपनी के इस फोन की शुरुआती कीमत 679.33 डॉलर यानी करीब 48 हजार रुपए होगी। उन्होंने बताया कि यह स्मार्टफोन मई से बाजार में उपलब्ध हो जाएगा। Sung ने कहा कि हमारा मानना है कि यह आज के समय में 5G स्मार्टफोन के लिए सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी कीमतों में से एक है और यह बहुत जल्द उपलब्ध हो जाएगा। 

 

भारत पर रहेगा फोकस
Sung ने बताया कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन की बिक्री के लिए एशियाई बाजारों विशेषकर भारत के लिए विशेष रणनीति बनाई है। Sung ने बताया कि स्पेन में इसकी बुकिंग शुरू हो गई है। इस फोन में 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरा और 24 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो फ्रंट कैमरे हैं। फोन में 3800 mAH की बैटरी दी गई है।

 

सैमसंग भी लॉन्च कर चुकी है 5G स्मार्टफोन
कोरियाई कंपनी सैमसंग ने बीते बुधवार को अपना पहला 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। भारत में इस फोन की बिक्री 8 मार्च से शुरू हो जाएगी। जिसके लिए प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। सैमसंग के 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 1980 डॉलर यानी करीब 1 लाख 40 रुपए है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन