विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomXiaomi Redmi Go launch

Xiaomi का भारत में नया मैन्युफैक्चरिंग प्लांट शुरू, अब प्रति सेकेंड बनेंगे 3 स्मार्टफोन, पैदा होंगी नई नौकरियां

Xiaomi Redmi Go लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Xiaomi Redmi Go launch

Xiaomi Redmi Go launch:  शाओमी (Xiaomi) ने भारत में अपने बजट स्मार्टफन Redmi Go को लॉन्च कर  दिया है। इसकी कीमत 4999 रुपए हैं। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 चिप से लैस है।

नई दिल्ली. शाओमी (Xiaomi) ने भारत में अपने बजट स्मार्टफन Redmi Go को लॉन्च कर  दिया है। इसकी कीमत 4999 रुपए हैं। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 चिप से लैस है। कम्पनी ने कहा है कि जो लोग बेसिक फोन से स्मार्टफोन पर स्विच करना चाहते हैं, उनके लिए रेडमी गो एक अच्छा चयन हो सकता है।

रोजगार के नए साधन बनेंगे 

रेडमी गो 1जीबी रैम के साथ आता है और यह एक एंड्रायड रियो (गो एडिशन) फोन है। इसमें 8 मेगापिक्सल बैक और पांच मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। इसका स्क्रीन पांच इंच का है।
Xiaomi के मुख्य परिचालन अधिकारी मुरलीकृष्णन बी. ने कहा कि कंपनी फ्लैक्स के साथ साझेदारी में नया मैनुफैक्चरिंग प्लांट शुरू करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। हम मेक इन इंडिया को लेकर गम्भीर और प्रतिबद्ध हैं। हमारा नया संयंत्र भारत में बड़ी संख्या में रोजगार उत्पन्न करेगा।

प्रति सेंकेड बनेंगे 3 स्मार्टफोन 

भारत में Xiaomi के सात मैनुफैक्चरिंग प्लांट फैक्सकॉन, फ्लेक्स और हाईपैड के साथ साझेदारी के तहत तैयार किए गए हैं।नए प्लांट के साथ Xiaomi ने दावा किया है कि अब वह प्रति सेकेंड तीन स्मार्टफोन बनाने में सक्षम होगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन