विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomRedmi Note 5 Pro price slashed down by 4000 rs

ग्राहकों ने खरीदे एक करोड़ Redmi Note 5 pro फोन तो Xiaomi ने दिया जबरदस्त तोहफा, 4000 रुपए कम कर दी फोन की कीमत

11 जनवरी तक कंपनी दे सकती है और भी तोहफे

1 of

नई दिल्ली.

चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी ने अपने ग्राहकाें को जबरदस्त तोहफा दिया है। कंपनी ने अपने सबसे लोकप्रिय फोन Redmi Note 5 Pro की कीमत में 4000 रुपए तक की कटौती कर दी है। यानी अब इस फोन को 4000 रुपए तक कम कीमत में खरीदा जा सकेगा। यह छूट इस फोन के 4 जीबी और 6 जीबी वाले वेरिएंट पर लागू होगी।

 

यह होगी Note 5 Pro की नई कीमत

Xiaomi Redmi Note 5 Pro के 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपए थी, जो अब 12,999 रुपए रह गई है। फोन के 6 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 17,999 रुपए थी, जिसे अब 13,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

 

 


 

ट्वीट करके कंपनी ने दी जानकारी

कंपनी ने एक ट्वीट करके इस बंपर डिस्काउंट की घोषणा की है। MI India ने अपने आधिकारिक ट्वीट में लिखा, 'आपको पता है आपको यह चाहिए। भारत के कैमरा बीस्ट रेडमी नोट प्रो पर 4,000 रुपए तक की छूटअगर आपको ऐसी बेहतरीन डील का इंतजार था तो हमें एक #High5 दीजिए।कंपनी ने ट्वीट में यह भी दावा किया कि अब तक इस फोन की करोड़ यूनिट बिक चुकी हैं।

 

 

पांच साल पूरे होने पर दे रही पांच तोहफे

दरअसल कंपनी ने देश में पांच साल पूरे करने के उपलक्ष्य में Mi Fans को इस हफ्ते पांच तोहफे देने का वादा किया था। हाल ही में पहले तोहफे के तौर पर कंपनी ने शाओमी Mi A2 की कीमत में बड़ी कटौती की थी। अब Redmi Note 5 Pro पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। 11 जनवरी तक कंपनी की तरफ से ऐसे तीन और तोहफे दिए जा सकते हैं। कंपनी ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन