विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomXiaomi contribute to bharat ke veer

शहीद परिवारों की मदद को आगे आई ये चीनी कंपनी, दान किए इतने करोड़ रुपए

फैंस की मदद से जुटाए 5 लाख रुपए

Xiaomi contribute to bharat ke veer

Xiaomi contribute to bharat ke veer:चीनी कंपनी Xioami ने आज अपना मोस्ट अवेटेड सीरीज Note 7 के दो स्मार्टफोन Redmi note 7 और Redmi note 7 pro लॉन्च किए। इस मौके पर शाओमी ग्लोबल के वाइस प्रेसीडेंट और इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन की ओर से भारतीय शहीद परिवारों की मदद को आगे आए। 

नई दिल्ली. चीनी कंपनी Xioami ने आज अपना मोस्ट अवेटेड सीरीज Note 7 के दो स्मार्टफोन Redmi note 7 और Redmi note 7 pro लॉन्च किए। इस मौके पर शाओमी ग्लोबल के वाइस प्रेसीडेंट और इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन की ओर से भारतीय शहीद परिवारों की मदद को आगे आए। 

 

Mi फैंस से जुटाए 5 लाख रुपए 

मनु ने बताया कि शाओमी की तरफ से भारतीय शहीद परिवारों की मदद के लिए 2.05 करोड़ रुपए दिए गए हैं। इसमें से 2 करोड़ रुपए की रकम कंपनी के Corpus Funds से भारत सरकार के गृह मंत्रालय के अंर्गगत आने वाले भारत के वीर के जरिए भेजा गया है। जबकि 5 लाख रुपए Mi फैस से जुटाए गए हैं। इसके लिए कंपनी ने स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट के लिए फैंस से 480 रुपए लिए गए हैं। 

 

Vivo ने भी भारतीय शहीदों को दी थी श्रद्धांजलि 

चीनी कंपनी Vivo भी पुलवामा में शहीद हुए भारतीय सैनिकों की सहादत को सलाम कर चुकी है। Vivo V15 pro फोन लॉन्च से पहले कंपनी ने पुलवामा के शहीदों को याद किया और उनके लिए दो मिनट का मौन रखा था। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन