विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomVenkatesan resigns as independent director of Infosys

इन्‍फोसिस के इंडिपेंडेंट डायरेक्टर ने दिया इस्‍तीफा

आईटी सेक्‍टर की टॉप कंपनी इन्‍फोसिस के इंडिपेंडेंट डायरेक्टर रवि वेंकटेशन ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है।

Venkatesan resigns as independent director of Infosys
आईटी सेक्‍टर की टॉप कंपनी इन्‍फोसिस के इंडिपेंडेंट डायरेक्टर रवि वेंकटेशन ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक रवि वेंकटेशन नए मौके को भुनाने में लगे हैं।

नई दिल्‍ली। आईटी सेक्‍टर की टॉप कंपनी इन्‍फोसिस के इंडिपेंडेंट डायरेक्टर रवि वेंकटेशन ने अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक रवि वेंकटेशन नए मौके को भुनाने में लगे हैं।  

 

क्‍या कहा वेंकटेशन ने


रवि ने इस्‍तीफा के बाद कहा कि मैं उस समय बोर्ड में शामिल हो गया जब इन्‍फोसिस फांउंडर्स के नेतृत्व में प्रोफेशनल मैनेजमेंट के लोग थे। यह टेक्टोनिक इंडस्‍ट्री के बदलावों का भी समय था। मुझे खुशी है कि यह मिशन पूरा हो चुका है। उन्‍होंने आगे कहा कि आज इन्‍फोसिस मजबूत और अच्छे हाथों में है। यह हर मुकाम हासिल कर लेगा। 

 

बैंक ऑफ बड़ौदा बोर्ड के चेयरमैन

बता दें कि रवि वेंकटेशन वर्तमान में बैंक ऑफ बड़ौदा के बोर्ड के चेयरमैन हैं। वह सोशल वेंचर पार्टनर्स इंडिया के फाउंडर चेयरमैन हैं। इसके अलावा रवि Rockefeller फाउंडेशन के बोर्ड समेत कई एडवाइजरी बोर्ड से भी जुड़े हैं। रवि ने  IIT बॉम्‍बे से B.S. किया है। उन्‍होंने MBA की पढ़ाई हावर्ड बिजनेस स्‍कूल से पूरी की है। 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन