Home » Industry » IT-TelecomTwitter launches Twitter Lite Google Play App

टि्वटर का लाइट वर्जन Twitter Lite लॉन्च, स्वतंत्रता दिवस के लिए तैयार की लाल किले की खास इमोजी

टि्वटर का दावा है कि Twitter Lite कम डाटा और स्पीड में बेहतर परफॉर्मेंस देता है....

Twitter launches Twitter Lite Google Play App

 

नई दिल्ली. भारत में महंगे डाटा और कमजोर स्पीड को देखते हुए माइक्रोब्लॉगिंग सोशल नेटवर्किंग साइट टि्वटर ने अपने एप का नया वर्जन टि्वटर लाइट लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे भारत के 72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लॉन्च किया है। यही नहीं इस मौके पर कई ऐसे खास फीचर भी दिए गए हैं, जिसके जरिए स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेशन को खास बनाया जा सकता है। इस एप को गूगल प्लेस्टोर से डाउन लोड किया जा सकता है। इस मौके पर टि्वटर के अधिकारियों ने बताया कि नया वर्जन 2-जी और 3-जी स्पीड में भी यूजर्स को बेहतरीन रिजल्ट देगा। 

 

तैयार की गई लाल किले की खास इमोजी 
टि्वटर ने इस मौके पर लाल किले की खास इमोजी तैयार की है। #IndiaIndependenceDay के साथ इस इमोजी की एक्टिवेट किया जा सकता है। इसके बाद इस इमोजी ब्लिंक करती रहेगी। यह इमोजी 14 अगस्त से 19 अगस्त तक उपलब्ध रहेगी। अगर कोई भी इस इमोजी को एक्टिव करना चाहता है तो उसे सबसे पहले #IndependenceDayIndia या #IndiaIndependenceDay या #स्वतंत्रतादिवस आदि का यूज करना होगा। टि्वटर ने अन्य प्रमुख भरतीय भाषाओं में भी इमोजी एक्टिवेट करने का ऑप्शन दिया है। इसमें तमिल, मलयालम, उड़िया, कन्नड़ और बंगाली आदि भी शामिल हैं। इस इमोजी के साथ आप अपने बधाई संदेश टाइप कर सकते हैं। 

 

 

कई मीडिया हाउस के साथ पीएम का लाइव भाषण
इसके अलावा टि्टर ने पीएम मोदी का लाइव भाषण दिखाने के लिए प्रमुख टीवी और प्रिंट और डिजिटल मीडिया हाउस और समाचार एजेंसियों के साथ खास करार किया है। आप उनके टि्वटर पेज पर जाकर पीएम के भाषण की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।    

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट