विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomTata Sky and Airtel stopped this service

Tata Sky और Airtel ने बंद की यह सेवा, यूजर्स को होगा बड़ा नुकसान

Tata Sky Star Sports 1 HD का एक वर्ष का प्लान 202 रुपये में उपलब्ध

Tata Sky and Airtel stopped this service

Tata Sky and Airtel stopped this service भारत में IPL शुरू होने के बाद DTH कंपनियों ने स्पोर्ट्स चैनल के फ्री एक्सेस की बात की थी। अपने ग्राहकों को लुभाने के लिे सभी  DTH कंपनियों की तरफ से उठाया जा रहा यह कदम काफी अच्छा माना जा रहा था। 23 मार्च से 19 मई तक कंपनियों ने Star Sports 1 Hindi, Star Sports 1 Tamil, Star Sports 1 Telugu, Star Sports 1 Kannada और Start Sports 1 Bangla चैनल्स को फ्री करने का फैसला लिया था। लेकिन अब दो बड़े DTH प्रोवाइडर्स Tata Sky और Airtel Digital TV ने स्पोर्ट्स चैनल्स का फ्री एक्सेस बंद करने की घोषणा की है। Airtel Digital TV ने स्पोर्ट्स चैनल का फ्री एक्सेस को बंद करने की घोषणा कर दी है।

नई दिल्ली। भारत में IPL शुरू होने के बाद DTH कंपनियों ने स्पोर्ट्स चैनल के फ्री एक्सेस की बात की थी। अपने ग्राहकों को लुभाने के लिे सभी  DTH कंपनियों की तरफ से उठाया जा रहा यह कदम काफी अच्छा माना जा रहा था। 23 मार्च से 19 मई तक कंपनियों ने Star Sports 1 Hindi, Star Sports 1 Tamil, Star Sports 1 Telugu, Star Sports 1 Kannada और Start Sports 1 Bangla चैनल्स को फ्री करने का फैसला लिया था। लेकिन अब दो बड़े DTH प्रोवाइडर्स Tata Sky और Airtel Digital TV ने स्पोर्ट्स चैनल्स का फ्री एक्सेस बंद करने की घोषणा की है। Airtel Digital TV ने स्पोर्ट्स चैनल का फ्री एक्सेस को बंद करने की घोषणा कर दी है।

अगर यूजर्स चाहें तो स्पोर्ट्स चैनल का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं


इस प्लेटफॉर्म पर इस फ्री प्रीव्यू को 30 मार्च से बंद कर दिया गया है। वहीं, Airtel ने यह भी कहा है कि अगर यूजर्स चाहें तो स्पोर्ट्स चैनल का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। Star Sports के चैनल्स को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं। Tata Sky की बात करें तो इस कंपनी ने भी स्पोटर्स का फ्री एक्सेस हटा दिया है। कंपनी ने ट्वीट कर कहा था कि यह एक लिमिटेड पीरियड प्रमोशनल ऑफर है जो 29 मार्च 2019 को खत्म हो जाएगा। 

Tata Sky Star Sports 1 HD का एक वर्ष का प्लान 202 रुपये में उपलब्ध


कंपनियों के इस फैसले से उन यूजर्स को निराशा हुई है जो IPL के मैचेज देखने के लिए फ्री प्रीव्यू ऑफर का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में अगर अब यूजर्स को क्रिकेट मैचेज देखने के हैं तो उन्हें स्टार स्पोर्ट्स का पैक सब्सक्राइब करना होगा या फिर यूजर्स अलग-अलग चैनल्स भी सब्सक्राइब कर सकते हैं। इसी के साथ ही Tata Sky Star Sports 1 HD का एक वर्ष का प्लान 202 रुपये में उपलब्ध करा रहे हैं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन