Advertisement
Home » इंडस्ट्री » आईटी/टेलिकॉमSamsung M-series phones to be launched on 28 Jaunuary

28 जनवरी को लॉन्च होंगे Samsung के यह खास बजट स्मार्टफोन, दमदार डिस्प्ले, बैटरी और कैमरा से हैं लैस

Xiaomi को मिलेगी कड़ी टक्कर

1 of

नई दिल्ली.

साउथ कोरिया की दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Samsung इस महीने की 28 तारीख को अपनी M-series के तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी की तरफ से दावा किया गया है कि यह फोन दमदार फीचर्स से लैस हैं और young millennials को आकर्षित करेंगे। कंपनी ने फोन्स की कीमत भी कम रखी है, जिससे ये Xiaomi के बजट फोन्स को टक्कर दे सकें। यह फोन 5 मार्च से Amazon India और Samsung Online Shop पर खरीदे जा सकेंगे।

 

ऐसे होंगे तीनों फोन

M-10 की कीमत करीब 9,500 करोड़ रुपये और M-20 की कीमत करीब 15,000 रुपए रह सकती है। ये दोनों फोन इनफिनिटी-वी डिस्प्ले से लैस होंगे, जो इस प्राइस सेगमेंट में इससे पहले नहीं देखा गया था। तीसरे फोन M-30 में तीन रियर कैमरा होंगे। एम-सीरीज के इन फोन का ग्लोबल लांच भारत में होगा उसके बाद दूसरे बाजारों में यह अपनी दस्तक देंगे।

Advertisement

 

 

दमदार बैटरी से होगा लैस

Galaxy M-30 में 5,000 mAh की बैटरी होगी, जो किसी सैमसंग स्मार्टफोन में पहली बार देखने को मिलेगी। एम-20 में 3,500 एमएएच बैटरी होगी। अभी तक सैमसंग के फोन्स में इतनी कम कीमत में इतने फीचर्स देखने को नहीं मिलते थे। कंपनी ने सस्ते स्मार्टफोन्स के बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करन के लिए इस सीरीज को तैयार किया है।

 

 

शाओमी को चुनौती देगी सैमसंग

भारत में सस्ते व मध्य कीमत रेंज में रेडमी सीरीज काफी सफल रही है। इस रेंज में सैमसंग अपने नए फोन उतारकर शाओमी को चुनौती देने की योजना बना रही है। विशेषज्ञों के मुताबिक हार्डवेयर के नजरिए से सैमसंग ने अपने हालिया डिस्प्ले, कैमरा, मेमोरी और कनेक्टिविटी टेक्नॉलोजी में पैठ बनाई है। आगे एम-मॉडल में यह वैश्विक स्तर पर Xiaomi से अधिक बेहतर कर सकता है।

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement