विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomJio lauched Happy new year offer

Jio का हैप्पी न्यू ईयर ऑफर: रिचार्ज के पूरे रुपए मिलेंगे वापस, जानिए कैसे उठाएं फायदा

कंपनी ने आज से शुरू किया है ऑफर

Jio lauched Happy new year offer
रिलायंस जियो ने शुक्रवार को 'हैप्पी न्यू ईयर' ऑफर (Happy New Year) का ऐलान किया है। इसके तहत 399 के रिचार्ज पर 100 परसेंट यानी पूरे रुपए कैशबैक के तौर पर मिलेंगे, जो कि कूपन फॉर्म में होंगे। इसका फायदा ई-कॉमर्स पोर्टल AJIO से खरीददारी में उठाया जा सकेगा। जियो ने AJIO के साथ मिलकर जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑपर लॉन्च किया है।

नई दिल्ली. रिलायंस जियो ने शुक्रवार को 'हैप्पी न्यू ईयर' ऑफर (Happy New Year) का ऐलान किया है। इसके तहत 399 के रिचार्ज पर 100 परसेंट यानी पूरे रुपए कैशबैक के तौर पर मिलेंगे, जो कि कूपन फॉर्म में होंगे। इसका फायदा ई-कॉमर्स पोर्टल AJIO से खरीददारी में उठाया जा सकेगा। जियो ने AJIO के साथ मिलकर जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑपर लॉन्च किया है।

 

कैसे उठा सकेंगे कैशबैक का फायदा 

कैशबैक के कूपन का भुगतान उस स्थिति में किया जा सकेगा, जब AJIO ऐप और वेबसाइट पर कम से कम 1000 रुपए की खरीदारी की जाएगी। मतलब अगर आप AJIO से 1000 की खरीदारी करते हैं, तो इस कूपन को रीडीम कराया जा सकेगा। ऐसे में आपको मात्र 601 रुपए देने होंगे। ऑफर 28 दिसंबर यानी आज से लागू हो चुका है, जो कि 31 जनवरी 2019 तक जारी रहेगा। इन कूपन को एजियो वेबसाइसट पर 15 मार्च 2019 तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

 

क्या है AJIO 

AJIO मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस का फैशन बेस्ड ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है, जिसकी शुरुआत 2016 में हुई थी। AJIO से ऑनलाइन शॉपिंग की जा सकती है। अंबानी ने हैप्पी न्यू ईयर ऑफर लॉन्च करके एक तीर से दो निशाने लगाने की कोशिश की है।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन