Advertisement
Home » इंडस्ट्री » आईटी/टेलिकॉमRealme yo days sale will start from 7 January 2019

7 जनवरी से शुरू होगी रियलमी यो डेज सेल, 1 रुपए में मिलेंगे इयरफोन और बैकपैक, स्मार्टफोन्स पर भी मिलेंगे आकर्षक ऑफर

सेल में रोजाना मुफ्त 600 रियलमी बड्स दिए जाएंगे

1 of

नई दिल्ली। देश के प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने रियलमी यो डेज की घोषणा की है, जिसके तहत सात जनवरी से नौ जनवरी तक कंपनी के स्मार्टफोन्स और एक्सेसरीज पर विशेष छूट दी जाएगी। कंपनी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि इस सेल में रियलमी बड्स इयरफोन्स और रियलमी बैकपैक्स भी शामिल होंगे। इसके अलावा रीयलमी यू1 4 प्लस 64 जीबी की खुली बिक्री भी इस सेल के दौरान की जाएगी। इस दौरान रियलमी यू1 के फायरी गोल्ड खरीदने वाले प्रथम 500 ग्राहकों को कई उपहार मिलेंगे। इसमें रियलमी बड्स शामिल है। तीन दिनों तक चलनेवाली इस सेल में रोजाना मुफ्त 600 रियलमी बड्स दिए जाएंगे।

 

1 रुपए में मिलेगा 2399 रुपए का सामान
कंपनी ने कहा कि इस अभियान के दौरान रीयलमी बड्स इयरफोन्स और रियलमी बैकपैक की बिक्री पहली बार की जाएगी। इस दौरान प्रथम 300 रियलमी बैकपैक्स केवल एक रुपए की कीमत पर क्रेजी डील के तहत उपलब्ध होंगे, जिसका वास्तवित मूल्य 2,399 रुपये है। इस सेल में रीयलमी 2, रीयलमी सी1, रीयलमी यू1 और रीयलमी 2 प्रो की खुली बिक्री होगी।

Advertisement

40 लाख ग्राहकों के लिए शुरू की गई सेल


रियलमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने कहा कि रियलमी यो डेज अभियान की परिकल्पना हमारे 40 लाख ग्राहकों को आनंदित करने के लिए की गई है। हमारे यूजर्स ही हमारे ब्रांड के एंबेसडर हैं और यह विस्तृत अभियान हमारे सम्मानित ग्राहकों के लिए नए साल की पेशकश है। हम इस साल और अधिक सफलता हासिल करने को लेकर आश्वस्त हैं, क्योंकि हमें ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

 

अलग होंगी श्योमी  और रेडमी


चीन की हैंडसेट मेकर श्योमी (Xiaomi) ने रेडमी (Redmi) को एक अलग ब्रांड बनाने का ऐलान किया है। हालांकि, कंपनी ने ऐसा करने के पीछे कोई वजह नहीं बताई है। इस घोषणा के साथ ही रेडमी, श्योमी की सब्सिडियरी बन जाएगी। रेडमी को मूल रूप से सस्ते स्मार्टफोन के तौर पर जुलाई, 2013 में पेश किया गया था।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement