विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomRealme 3 Launched in India, Starting Price 8,999 rs

Realme 3 भारत में लॉन्च, मिलेगी दमदार बैटरी और शानदार डिस्प्ले, यहां जानिए इसकी कीमत

12 मार्च को दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल

1 of

नई दिल्ली.

Oppo के सब-ब्रांड Realme के नए स्मार्टफोन Realme 3 की आज भारत में लॉन्चिंग हुई। Realme 2 के मुकाबले में यह स्मार्टफोन बेहतर फ्रंट कैमरे और नए डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। रियलमी3 हैंडसेट 3डी ग्रेडिएंट यूनीबॉडी डिजाइन से लैस है। इसमें पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर है। यह दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा। शुरुआती कीमत 8,999 रुपए है।

 

दो वेरिएंट हैं उपलब्ध

फोन के 3जीबी रैम-32 जीबी मेमोरी वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए है जबकि 4जीबी रैम-64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपए है। 3 जीबी रैम वेरिएंट का मौजूदा दाम पहले 10 लाख ग्राहकों के लिए है। कंपनी के मुताबिक नए स्मार्टफोन की बिक्री 12 मार्च दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और यह realme.com के अलावा एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। साथ ही यह फोन जल्द ही पहली बार ऑफलाइन स्टोर में भी उपलब्ध होगा।

 

ये हैं स्पेसिफिकेशंस

फोन में फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, हीलियो पी70 प्रोसेसर, 4,230 एमएएच बैटरी और एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित कलर ओएस 6 है। 6.2 इंच का एचडी डस्प्ले है, जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है। स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 88.3 फीसदी है। यह फोन 2.1GHz ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो P70 SoC से पॉवर्ड है। रियलमी3 डायमंड ब्लैक, रेडिएंट ब्लू और ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा। रेडिएंट ब्लू वेरिएंट को 26 मार्च को उपलब्ध कराया जाएगा।

जल्द लॉन्च होगा रियलमी 3 प्रो

अप्रैल में इस फोन का नया वर्जन-रियलमी3 प्रो भी लांच होगा। लॉन्च के अवसर पर रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने कहा, "हम रियलमी1 से पाॅवर और रियलमी2 से स्टाइल लेने के बाद अब रियलमी 3 लेकर आए हैं। यह बेहतरीन उत्पाद हमारे उपभोक्ताओं के शानदार अनुभव वाला साबित होगा और जल्द ही हम इस फोन का लेटेस्ट वर्जन रियलमी3 प्रो भी लॉन्च करेंगे।"

ऑफर्स

लॉन्च ऑफर की बात करें तो एचडीएफसी बैंक के कार्ड के साथ 500 रुपए का तत्काल डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही Flipkart से खरीदने पर 5,300 रुपए के जियो बेनिफिट्स का फायदा मिलेगा।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन