Home » Industry » IT-TelecomRobot 2.0 earns 400 crore rs worldwide within 4 days of release

चार दिनों में ही 2.0 ने कमा लिए 400 करोड़ रुपए, BookMyShow पर बिके 30 लाख से ज्यादा टिकट

इस फिल्म ने पहले ही दिन 73.5 करोड़ की कमाई की थी

1 of

नई दिल्ली.

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की मेगा बजट फिल्म 2.0 बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। रिलीज के चार ही दिन में इस फिल्म दुनियाभर में 400 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इतना ही नहीं रिलीज के महज दो ही दिनों में टिकट बुकिंग वेबसाइट BookMyShow के मुताबिक इस प्लेटफॉर्म पर फिल्म के अब तक 30 लाख से ज्यादा टिकट बिके हैं। इसके साथ ही यह BookMyShow सबसे तेजी से तीस लाख टिकट बिक्री का आंकड़ा पार करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है। तीन भाषाओं में रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले ही दिन 73.5 करोड़ की कमाई की थी।

 

बनाया नया रिकॉर्ड

यह फिल्म विदेश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म बन गई है। इससे पहले रंगस्थलम फिल्म के नाम यह रिकॉर्ड था। अब रजनीकांत और अक्षय कुमार की इस फिल्म ने उसे पीछे कर दिया है। रंगस्थलम ने 24.66 करोड़ रुपए कमाए थे, जबकि 2.0 ने 25.19 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

 

आगे पढ़ें- Fantastic Beasts को पीछे छोड़ा

 

 

Fantastic Beasts को पीछे छोड़ा

पिछले हफ्ते रिलीज हुई हाॅलीवुड मूवी Fantastic Beasts ने अब तक टिकट खिड़की पर 281 करोड़ रुपए कमाए हैं। वहीं चार दिन पहले रिलीज हुई 2.0 ने 367 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

 

अागे पढ़ें- 30 फीसदी टिकट बिक्री हिंदी वर्जन की

 

 

कुल टिकट बिक्री में 30 फीसदी हिंदी भाषा के

BookMyShow पर फिल्म के 30 लाख से ज्यादा टिकट बिके हैं। इनमें से 30 फीसदी हिंदी भाषा की फिल्म के हैं। यह फिल्म तमिलतेलुगु और हिंदी में रिलीज हुई है।

 

 

 

 

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट