विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomPongo Home Dealership Offer- Invest Rs 30k and Earn Up To Rs 1 Lakh Per Month

सिर्फ 30 हजार लगाकर हर महीने 1 लाख रुपए कमाने का मौका, चूक न जाए कंपनी का यह ऑफर

कंपनी के साथ बतौर डीलर जुड़कर हर महीने अच्छी इनकम कर सकते हैं।

1 of

नई दिल्ली.

अगर आपके पास बिजनेस शुरू करने के लिए ज्यादा कैश नहीं है तो यह खबर आपके लिए है। आजकल टेक्नोलॉजी की दुनिया में एक से बढ़कर एक तकनीक बाजार में दस्तक दे रही है। लोग भी इनकी तरफ न सिर्फ आकर्षित हो रहे हैं बल्कि यहां बिजनेस के नए अवसर भी पैदा हो रहे हैं। टेक्नोलॉजी की इसी दुनिया के माध्यम से एक कंपनी आपको सिर्फ 30,000 रुपए के निवेश में हर महीने 50 हजार रुपए कमाने का मौका दे रही है। यदि आप भी बिजनेस की तलाश में हैं तो इस कंपनी के साथ बतौर डीलर जुड़कर काम कर सकते हैं। डीलरशिप लेने के बाद आप अपने शहर में भी बिजनेस शुरू कर सकते हैं। बिजनेस को आप कम निवेश में ही शुरू कर सकते हैं। अगर आप थोड़ा बोलने में माहिर हैं तो आपके लिए और अच्छा होगा। आगे हम आपको बता रहे हैं कि आप किस तरह इस कंपनी की डीलरशिप लेकर काम शुरू कर सकते हैं और हर महीने अच्छी इनकम कर सकते हैं।

 

पोंगो होम दे रही है डीलरशिप

होम ऑटोमेशन कंपनी पोंगो होम (PongoHome) अपने नेटवर्क का विस्तार करने जा रही है। ऐसे में कंपनी की डीलरशिप लेने का मौका है। कंपनी की डीलरशिप लेकर आप अपने शहर में बिजनेस शुरू कर सकते हैं। फिलहाल देश भर में कंपनी के 80 से ज्यादा डीलरशिप हैं और असम, महाराष्ट्र, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, कर्नाटक में 1200 से ज्यादा इसके ग्राहक हैं। ऐसे में आप भी कंपनी की डीलरशिप लेकर उसके साथ जुड़ सकते हैं। डीलरशिप लेकर आप अपने शहर में बिजनेस शुरू कर सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें- लाखों रुपए नहीं, सिर्फ 5-10 हजार लगाकर शुरू कर सकते हैं अपना बिजनेस, होगी तगड़ी कमाई

मात्र 30 हजार में लें डीलरशिप

पोंगो टेक्नोलॉजी के डायरेक्ट महादेव कुरहाडे का कहना है कि जो लोग बिजनेस करना चाहते हैं उनके लिए कंपनी अच्छा ऑफर दे रही है। पहले हम कंपनी की डीलरशिप 60 हजार रुपए में दे रहे थे। लेकिन लोगों को कम निवेश में बिजनेस करने का मौका देना चाहते हैं इसलिए अब कंपनी की डीलरशिप 50 फीसदी डिस्काउंट के साथ सिर्फ 30 हजार रुपए में दे रहे हैं। वहीं कंपनी 5.50 लाख रुपए में डिस्ट्रीब्यूटरशिप पर दे रही है। कंपनी ने डीलरशिप के लिए समर स्कीम के तहत यह ऑफर दे रही है. यह स्कीम 15 मई 2019 तक वैलिड है। उनका कहना है कि मौजूदा डीलर्स और डिस्ट्रीब्यूटर नेटवर्क कम निवेश में महीने में 2 से 3 लाख रुपए कमाने में सक्षम हैं। हम तो न कोई टारगेट देते हैं और न ही किसी तरह का कोई प्रतिबंध लगाते हैं बल्कि केवल पैसा कमाने का अवसर दे रहे हैं।

 

तीन तरह के हैं प्रोडक्ट

कंपनी ने तीन तरह के प्रोडक्ट पेश किए हैं। होम ऑटोमेशन, एग्रीकल्चर ऑटोमेशन और सेंसर्स। होम ऑटोमेशन प्रोडक्ट के माध्यम से आप अपने घर को स्मार्ट होम बना सकते हैं। वहीं एग्रीकल्चर ऑटोमेशन के जरिए किसान घर पर बैठे मोबाइल से मोटर ऑन कर खेतों में पानी की सिंचाई शुरू कर सकते हैं। लेड सॉल्यूशंस में ट्यूब लाइट्स, सिलिंग पैनल लाइट्स, डे नाइट सेंसर लाइट्स, स्मार्ट ट्यूब लाइट्स के विकल्प हैं।

 

 

यह भी पढें- 50 हजार लगाकर करें सेब की खेती, पहले ही साल होगी 2.50 लाख रुपए तक की कमाई, हर साल बढ़ता जाएगा मुनाफा

क्या है बिजनेस मॉड्यूल

पोंगो होम एक होम ऑटोमेशन कंपनी है जो आपको घर को स्मार्ट होम बना देती है। कंपनी आपके रूम के स्विच बोर्ड में एक इक्विपमेंट फिट करती है। इसके जरिए आप अपने मोबाइल से रूम की लाइट्स को ऑन या ऑफ कर सकते हैं। साथ ही रूम के पंखे की स्पीड को मोबाइल के जरिए ही धीमा या तेज कर सकते हैं। डीलरशिप लेने वाले शख्स को ये प्रोडक्ट्स बेचने हैं।

 

कैसे होगी कमाई

महादेव के मुताबिक, डीलरशिप लेने वाले शख्स को हर महीने कम से कम 1 लाख रुपए तक इनकम हो सकती है। होम ऑटोमेशन में कई तरह के कैटगरी हैं। आप 4 हजार रुपए में भी होम ऑटोमेशन करा सकते हैं और 30 हजार रुपए में भी कर सकते हैं. थोड़ा आप मेहनत करें तो महीने में लाख रुपये से ज्यादा की भी इनकम हो सकती है। अगर आप इसकी डीलरशिप के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, तो कंपनी की वेबसाइट पर जाकर दिए गए कॉन्टैक्ट नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

एक बेडरूम हॉल किचन वाले घर को स्मार्ट होम बनाने पर 8 से 10 हजार का खर्च आता है। वहीं केवल एक रूम में अगर लाइट और पंखे को कंट्रोल करना है तो इस पर 3200 रुपए तक खर्च आएगा। यदि आप महीने में ऐसे 10 से 15 क्लाइंट बना लेते है, तो आप आसानी से 30 से 40 हजार रुपए तक महीने में कमा सकते हैं। अगर आप इसकी डीलरशिप के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, तो pongohome की वेबसाइट पर जाकर पार्टनर बनने के लिए संपर्क हैं।

 

 

यह भी पढ़ें- 50 हजार लगाकर सालाना कमा सकते हैं 5 लाख रुपए तक, इस प्रोडक्ट की है देश-दुनिया में तगड़ी डिमांड 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन