विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomPanasonic launch new range of air conditioners

Panasonic ने लॉन्च की AC की नई रेंज, कूलिंग के साथ मिलेगा एयर प्यूरीफायर का लुत्फ, जानिए कीमत और फीचर्स

एसी के कंप्रेशर पर मिलेगी 10 साल की वारंटी

Panasonic launch new range of air conditioners

नई दिल्ली. Panasonic ने Air Conditioner (AC) की एक नई सीरीज Total Solution लॉन्च की, जो एक एडवांस्ड और Arch सीरीज है। इस एसी में कंफर्ट, हेल्थ, ब्यूटी और डुराबिल्टी का खास ख्याल रखा गया है। यह एडवांस्ड टेकनोलॉजी से लैस है। इस नए मॉडल में कूलिंग का नेचुरल फील मिलता है। 

 

एसी एयर प्यूरीफायर का भी करता है काम 

कंपनी का दावा है कि एसी में एयर क्वॉलिटी, एनर्जी सेविंग का अहमियत दी गई है। एसी में यूज किया गया नैनो ई एडवांस फीचर घर की प्रदूषित हवा को बाहर करके साफ हवा अंदर भेजता है। यह एक तरह से एयर प्यूरीफायर की तरह काम करता है। दरअसल एसी में नैनो टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है, जिसमें एसी में लगा ऑयोनाइनजर प्रदूषित हवा को साफ करने का काम करता है। इस इस तकनीक पर पैनोसोनिक का पेटेंट है।

 

39900 रुपए है शुरुआती कीमत 

एसी के साथ एडवांस्ड ट्विन कूल एसी इनवर्टर मिलता है। साथ ही 4-वे एयरफ्लो और फास्ट एनर्जी इफिसिएंसी कूलिंग के साथ आती है। एसी के कंप्रेशर पर 10 साल की वारंटी मिलेगी। एसी की कीमत 39,900 रुपए से लेकर 53 हजार है, जो 3 स्टार से 5 स्टार तक है। एसी 1, 1.2, 1.5 और 2 टन वेरिएंट में आती है। इस एसी की नई रेंज की लॉन्चिंग के वक्त Air Condition Group (पैनासोनिक इंडिया) के हेड गौरव शाह ने कहा कि वो इस साल एसी के सेक्टर में 15 प्रतिशत ग्रोथ की उम्मीद कर रहे हैं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन