विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomOppo F11 Pro To Be Launched Today

लॉन्च होने जा रहा है Oppo F11 Pro फोन, मिलेगा 48 मेगापिक्सल कैमरा के साथ 16 MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा, और भी दमदार खूबियों से है लैस

प्री-बुकिंग कराने वाले ग्राहकों को मिलेगा छह महीने का एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन

Oppo F11 Pro To Be Launched Today

नई दिल्ली.

बेहतरीन कैमरा फोन पेश करने वाली कंपनियों में शामिल Oppo आज अपना नया फोन Oppo F11 Pro लॉन्च करने जा रही है। 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा इसकी खासियत है। इसका फ्रंट कैमरा AI (आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस) पावर्ड है। इस फोन को 5 मार्च काे शाम 6.30 बजे लॉन्च किया जाएगा।

 

स्पेसिफिकेशंस

फोन में 1080x2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में 90.9 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो दिया गया है।फोन में 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। VOOC 3.0 फ्लैश चार्जिंग सपॉर्ट फोन की बैटरी को 20 मिनट में चार्ज कर देगा।

 

कलर और कनेक्टिविटी

यह ऑरोरा ग्रीन और थंडर ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 802.11, BeiDou, ब्लूटूथ 4.2, ए-जीपीएस के साथ जीपीएस और ग्लोनास मौजूद है। एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करने वाले इस फोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

 

इतनी हो सकती है कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओप्पो एफ11 प्रो की सेल 16 मार्च से शुरू हो सकती है। फोन की कीमत 25,999 रुपये होने की उम्मीद जताई जा रही है। फोन लॉन्च होने के साथ ही इस फोन का प्री-बुकिंग स्टार्ट हो जाएगी। फोन की प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को एक गिफ्ट, 6 महीने का ऐक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन, 6 महीने के लिए Hungama ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

 

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन