विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomBuy Microsoft surface go in 38 thousands rupee

माइक्रोसॉफ्ट ने भारत में लॉन्च की सबसे सस्ती सर्फेस डिवाइस, बस इतनी है कीमत

महज 522 ग्राम वाली इस डिवाइस को लैपटॉप और टेबलेट दोनों तरह से कर सकते हैं यूज

Buy Microsoft surface go in 38 thousands rupee

Microsoft  ने आज अपनी सबसे छोटी और सबसे सस्ती सर्फ़ेस डिवाइस Surface Go गो की भारत मे बिक्री का ऐलान किया। इसे 38,599 रुपये की शुरुआती कीमत फ़्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इसका वजह मात्र 522 ग्राम है। यह डिवाइस मल्टीपर्पज के लिए यूज की जा सकती है। इसे लैपटॉप, टेबलेट और स्टूडियो मोड में यूज किया जा सकता है। 

नई दिल्ली. माइक्रोसॉफ्ट ने आज अपनी सबसे छोटी और सबसे सस्ती सर्फ़ेस डिवाइस सर्फ़ेस गो की भारत मे बिक्री का ऐलान किया। इसे 38,599 रुपये की शुरुआती कीमत फ़्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इसका वजह मात्र 522 ग्राम है। यह डिवाइस मल्टीपर्पज के लिए यूज की जा सकती है। इसे लैपटॉप, टेबलेट और स्टूडियो मोड में यूज किया जा सकता है।

 

क्रिएटिव लोगों के लिए है कई बेहतरीन फीचर्स

माइक्रोसऑफ्ट के साथ एक सर्फ़ेस पेन भी आता है। इसकी वजह से क्रिएटिव लोगों पेटिंग जैसे कई अन्य कार्य कर सकते हैं। इसमें एक कस्टम कैलिब्रेटेड 3:2 डिस्प्ले है जो एक बिल्ट-इन फुल फ्रिक्शन वाले कब्ज़ों के साथ आता है। इसकी वजह से यह 165 डिग्री तक खुल जाता है और यह एस मोड में विंडोज 10 होम से लैस है। इसमें फास्ट चार्जिंग के लिए सर्फेस कनेक्ट आता है, जबकि ऑडियो के लिए हेडफोन जैक आता है। 

 

स्पेसिफिकेशन

प्रोसेसर-intel pentium Gold Processor 
स्टोरेज-8GB DDR2 रैम, 128GB SSD ROM
ऑपरेटिंग सिस्टम-64 विट् विंडोज 10
डिस्पले-25.4cm (10 इंच) टच स्क्रीन डिस्पले
वारंटी- 1 साल

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन