Home » Industry » IT-Telecomमाइक्रोमैक्‍स, स्‍मार्टफोन, कैनवास इंफि‍नि‍टी प्रो - Micromax Canvas Infinity Pro launch with Dual Selfie Camera and powerful battery/

माइक्रोमैक्‍स ने लॉन्‍च कि‍या Canvas Infinity Pro, डुअल सेल्‍फी कैमरा और पावरफुल है बैटरी

माइक्रोमैक्स ने अपने पतले बेजल वाले स्‍मार्टफोन कैनवस इनफिनिटी प्रो को लॉन्‍च कर दि‍या है।

1 of

नई दि‍ल्‍ली. माइक्रोमैक्स ने अपने पतले बेजल वाले स्‍मार्टफोन कैनवस इनफिनिटी प्रो को लॉन्‍च कर दि‍या है। इनफिनिटी सीरीज़ के इस नए स्‍मार्टफोन में 2 रि‍यर कैमरे दि‍ए गए हैं। वहीं, कंपनी ने फोन की कीमत 13,999 रुपए रखी है। स्‍मार्टफोन की एक्‍सक्‍लूसि‍व सेल 7 दि‍संबर को ई-कॉमर्स साइट फ्लि‍पकार्ट पर शुरू होगी। अगस्त में माइक्रोमैक्स ने कैनवस इनफिनिटी लॉन्च किया था जिसकी कीमत 9,999 रुपए थी।


क्‍या है स्‍पि‍सि‍फिकेशन 

माइक्रोमैक्स कैनवस इनफिनिटी प्रो में एक 5.7 इंच (720 1440) रिजॉल्यूशन वाला एचडी स्क्रीन है, जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर है और यह एंड्रायड नूगा 7 को सपोर्ट करता है। रैम और स्‍टोरेज की बात करें तो 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा आप फोन की स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैैं। वहीं, कंपनी ने रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है जिसे लेकर दावा है कि यह 0.2 सैकेंड में फोन को अनलॉक कर सकता है। 

 


दि‍या है डुअल सेल्‍फी कैमरा 

Micromax Canvas Infinity Pro में एक डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है, जो 20 मेगापिक्सल प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आता है। इसके अलावा फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। कंपनी का दावा है कि कम रोशनी में भी कैमरे से बेहतर फोटो ली जा सकती है। 

 

 

पावरफुल बैटरी का दावा 

फोन में पावर के लि‍ए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि‍ यह 200 घंटे यानी 8 दि‍न का स्टैंडबाय देती है। इसके अलावा 27 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक और 6 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम मि‍लता है। इसके अलावा यह बैटरी 21 घंटे का टॉकटाइम देगी। 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट