विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomSamsung Galaxy M30 launch

Samsung Galaxy M30 से जुड़ी 5 बातें, जिनके दम पर इसका Xiaomi Redmi Note 7 से होगा मुकाबला

दोनों स्मार्टफोन एक दिन के अंतर पर लॉन्च होंगे।

Samsung Galaxy M30 launch

Samsung Galaxy M30 launch: Samsung Galaxy M सीरीज के दो स्मार्टफोन M10 और M20 की लॉन्चिंग हो चुकी है। अब इस सीरीज का अगला स्मार्टफोन Samsung Galaxy M30 जल्द आएगा। यह फोन 27 फरवरी को लॉन्च हो सकता है।

नई दिल्ली. Samsung Galaxy M सीरीज के दो स्मार्टफोन M10 और M20 की लॉन्चिंग हो चुकी है। अब इस सीरीज का अगला स्मार्टफोन Samsung Galaxy M30 जल्द आएगा। यह फोन 27 फरवरी को लॉन्च हो सकता है। यह एक ट्रिपल कैमरा फोन होगा। इस फोन का मुकाबला Xiaomi Redmi Note 7 के साथ माना जा रहा है, जो इसके लॉन्च के दिन बाद यानी 28 फरवरी को लॉन्च होगा।

 

कैमरा 
Samsung Galaxy M30 एक ट्रिपल रियर कैमरा फोन होगा, जिसमें 13 मेगापिक्सल, और दो 5 मेगापिक्सल के सेंसर होंगे। हाल ही में सैमसंग ने गैलेक्सी A7 में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया था।

 

बैटरी 
इसमें Samsung Galaxy M20 की तरह 5000mAh की बैटरी हो सकती है। हालांकि यह देखने वाली बात होगी कि कहीं ज्यादा एमएएच बैटरी की वजह से फोन M20 की तरह वजन में भारी न हो जाए। 

 

परफॉर्मेंस
इस फोन में Exynos7904 प्रोसेसर हो सकता है, जो 6 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आ सकता है। सैमसंग का यह फोन सिंगल कैमरा रिज्यूल्यूशन 32 मेगापिक्सल को सपोर्ट करेगा,जो 4K अल्ट्रा हाई डेफिनिशल वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करेगा। सैमसंग का दावा है फोन का साफ्टवेर ज्यादा पावरफुल है, जो PubG भारी ग्राफिक्स गेम को सपोर्ट करेगा। 

 

कीमत और मुकाबला 
सैमसंग का यह फोन 15 हजार रुपए की रेंज में आ सकता है। इस प्राइस कैटेगरी में फोन की टक्कर Xiaomi Mi A2 से होगी, जो 14 हजार में आता है। साथ ही इसे Redmi Note 7 के मुकाबले में खड़ा किया जा सता है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन