विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomJio Triple Play Plan for GigaFiber on testing

रिलायंस  Triple Play Plan के साथ जल्द लॉन्च करेगा Jio GigaFiber, मिलेंगे ये बेनिफिट्स

देश के चुनिंदा हिस्सों  में Jio GigaFiber का ट्रायल किया जा रहा है।

Jio Triple Play Plan for GigaFiber on testing

Jio Triple Play Plan for GigaFiber on testing साल 2018 में मुकेश अंबानी की कंपनी ने अगस्त में Jio GigaFiber की घोषणा की थी। अब इस ब्रॉडबैंड सर्विस के लॉन्च से लेकर प्लान्स के बारे में कई तरह की रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी रिलायंस जियो गीगा फाइबर की लॉन्चिंग को लेकर ट्रिपल प्ले प्लान (Triple Play Plan) की टेस्टिंग कर रही है।  रिलायंस जियो को चुनौती देने के लिए अब Airtel V-Fiber, BSNL, Excitel, ACT Fibernet ने भी अपने प्लान्स में बदलाव किए हैं।

नई दिल्ली। साल 2018 में मुकेश अंबानी की कंपनी ने अगस्त में Jio GigaFiber की घोषणा की थी। अब इस ब्रॉडबैंड सर्विस के लॉन्च से लेकर प्लान्स के बारे में कई तरह की रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी रिलायंस जियो गीगा फाइबर की लॉन्चिंग को लेकर ट्रिपल प्ले प्लान (Triple Play Plan) की टेस्टिंग कर रही है।  रिलायंस जियो को चुनौती देने के लिए अब Airtel V-Fiber, BSNL, Excitel, ACT Fibernet ने भी अपने प्लान्स में बदलाव किए हैं। देश के चुनिंदा हिस्सों  में Jio GigaFiber का ट्रायल किया जा रहा है। इसे व्यवसायिक तौर पर जल्द शुरू किया जा सकता है। बता दें कि रिलायंस जियो ने हाल ही में Hathway और DEN नेटवर्क में भी इंवेस्ट किया है। 

ट्रिपल प्ले प्लान को फिलहाल कर्मचारियों के साथ टेस्ट किया जा रहा है


रिपोर्ट के मुताबिक,  Jio GigaFiber के लिए कंपनी ट्रिपल प्ले प्लान की टेस्टिंग कर रही है। रिलायंस, Jio GigaFiber की सेवा को फिलहाल अपने कर्मचारियों और चुनिंदा ग्राहकों पर ट्रायल के तौर पर दे रही है।  टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, Jio GigaFiber के इस ट्रिपल प्ले प्लान को फिलहाल कर्मचारियों के साथ टेस्ट किया जा रहा है। इस प्लान को कंपनी के एक कर्मचारी के Jio GigaFiber अकाउंट में स्पॉट किया गया है। हालांकि, इस प्लान के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। 

ट्रिपल प्ले प्लान में यूजर्स को मिलती है 28 दिनों की वैलिडिटी


स्पॉट किए गए इस ट्रिपल प्ले प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें यूजर्स को 100GB हाई स्पीड डाटा का लाभ मिलता है। जिसमें यूजर्स को 100Mbps की स्पीड से डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, Jio Home TV सब्सक्रिप्शन और ऐप्स का एक्सेस मिलता है। यह भी रिपोर्ट मिल रही है कि Jio Home TV को Jio IPTV के नाम से भी लॉन्च किया जा सकता है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन