Advertisement
Home » इंडस्ट्री » आईटी/टेलिकॉमJIO Phone 2 flash sale will start from 12 noon today

JIO Phone 2 खरीदने का शानदार मौका, 12 बजे से शुरू होगी फ्लैश सेल

JIO की ऑफिशियल वेबसाइट से कर सकते हैं खरीदारी

1 of

नई दिल्ली। यदि आप JIO Phone 2 खरीदने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन अभी तक खरीद नहीं पाए हैं तो यह आपके लिए शानदार मौका है। रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक फ्लैश सेल लेकर आया है। आप इस फ्लैश सेल में JIO Phone 2 खरीद सकते हैं। यह फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस फ्लैश सेल में आप jio.com की ऑफिशियल वेबसाइट से JIO Phone 2 खरीद सकते हैं। इस फ्लैश सेल में JIO Phone 2 की 2999 रुपए में बेचा जाएगा। 

 

ब्लैकबेरी की याद दिलाता है JIO Phone 2

रिलायंस जियो ने अपने JIO Phone 2 में QWERTY कीपैड दिया है। इस कारण यह पुराने ब्लैकबेरी फोन की याद दिलाता है। JIO Phone 2 एक फीचर स्मार्टफोन है। इस फोन में 512 एमबी की रैम और 4 जीबी की इंटरनल स्टोरज झमता है। इस फोन की मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। JIO Phone 2 ऑपरेटिंग सिस्टम KaiOS पर काम करता है और इस फोन में 2000 एमएएच की दमदार बैटरी है। 

Advertisement

एफएम और ब्लूटूथ की सुविधा भी उपलब्ध


JIO Phone 2 में पुराने JIO Phone के मुकाबले कई सारे फीचर्स जोड़े गए हैं। साथ ही यह डिजाइन में भी पुराने जियो फोन के मुकाबले काफी अलग है। JIO Phone 2 में 4जी वोल्टी, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं। इस फोन में 4 नेविगेशन बटन हैं जो ब्लैकबेरी के फोन्स की याद दिलाते हैं।

एक बटन पर एक्टिवेट हो जाता है गूगल असिस्टेंट


JIO Phone 2 में गूगल असिस्टेंट के लिए एक अलग बटन है। इस बटन को दबाते ही गूगल असिस्टेंट तुरंत एक्टिवेट हो जाता है। गूगल असिस्टेंट वॉइस कमांड पर काम करता है और आप बोलकर सभी प्रकार की जानकारी ले सकते है। वॉइस कमांड हिन्दी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में काम करता है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement
Don't Miss