विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomMerger of Jio Music and Saavn

JioSaavn ऐप की प्रीमियम सर्विस का 90 दिनों तक उठाएं मुफ्त में लुत्फ

Reliance Jio ने म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म saavn के साथ साझेदारी का किया ऐलान

Merger of Jio Music and Saavn

Merger of jio music and saavn Reliance Jio ने म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म saavn के साथ साझेदारी का आधिकारिक ऐलान कर दिया है और इस तरह अब जियो म्यूजिक ऐप jioSaavn ऐप हो गया। जियो की ओर से सावन के साथ मर्जर का ऐलान इस साल मार्च में किया गया था। जियो यूजर्स और सावन यूजर के लिए ये सर्विस बिल्कुल मुफ्त रहेगी। साथ ही इन दोनों ऐप यूजर्स के लिए इसके प्रीमियम वर्जन का 90 दिनों तक मुफ्त में लुत्फ उठाया जा सकता है। 

नई दिल्ली. Reliance Jio ने म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म saavn के साथ साझेदारी का आधिकारिक ऐलान कर दिया है और इस तरह अब जियो म्यूजिक ऐप jioSaavn ऐप हो गया। जियो की ओर से सावन के साथ मर्जर का ऐलान इस साल मार्च में किया गया था। जियो यूजर्स और सावन यूजर्स के लिए ये सर्विस बिल्कुल मुफ्त रहेगी। साथ ही इसके प्रीमियम वर्जन का 90 दिनों तक मुफ्त में लुत्फ उठाया जा सकता है। 

 

जियो और सावन यूजर के लिए लाइफटाइम मुफ्त रहेगी ये सर्विस

जियो की ओर से 90 दिनों पर प्रीमियम सर्विस के लिए कुछ टर्म एडं कंडीशन के साथ चार्ज लिए जाएंगे। इस दौरान नॉन प्रीमियम jioSaavn ऐप मुफ्त रहेगा। jioSaavn के प्रीमियम वर्जन में शायद विज्ञापन से छुट्‌टी मिल जाएगी। मतलब बिना एड के आप गानों और वीडियो का लुत्फ उठा सकेंगे। साथ ही ऑडियो और वीडियो डाउनलोड करने का ऑप्शन मिल सकता है। हालांकि इस बारे में अभी रिलायंस जियो की ओर से कोई खुलासा नहीं किया गया है।

 

 

भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए साबित होगा टर्निंग प्वाइंट

jioSaavn ऐप को एंड्राइड और Apple Play Store से इंस्टॉल किया जा सकता है। रिलायंस जियो के डायरेक्टर आकाश अंबानी ने कहा कि jioSaavn भारत की म्यूजिक इंडस्ट्री में टर्निंग प्वाइंट साबित होगा। यह भारत का सबसे बड़ा म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप होगा। जियो और सावन की म्यूजिक लाइब्रेरी के जुड़ने से इस प्लेटफॉर्म पर 4.5 करोड़ से ज्यादा गाने और अवॉर्ड विनिंग कटेंट मौजूद रहेगा। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन