Home » Industry » IT-TelecomTrue Balance app rolls out postpaid bill payment feature

एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन कस्‍टमर्स को एक और सौगात, इस ऐप से करिए बिल पेमेंट

मोबाइल बैलेंस मैनेजमेंट ऐप ट्रू बैलेंस से यूजर्स अब पोस्‍टपेड बैलेंस का भी भुगतान कर सकेंगे।

1 of

नई दिल्‍ली. मोबाइल बैलेंस मैनेजमेंट ऐप ट्रू बैलेंस से यूजर्स अब पोस्‍टपेड बैलेंस का भी भुगतान कर सकेंगे। ऐप ने अपने प्‍लेटफॉर्म पर पोस्‍टपेड बैलेंस चेक और बिल पेमेंट का फीचर एड कर दिया है। ट्रू बैलेंस ने ये दोनों नए फीचर एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन कस्‍टमर्स को ध्‍यान में रखकर पेश किए हैं। 

 

ट्रू बैलेंस ऐप ने प्री-पेड यूजर्स के लिए मोबाइल बैलेंस मैनेजमेंट सर्विस के तौर पर शुरुआत की थी। अभी तक ऐप प्री-पेड बैलेंस को चेक करने और इसके मैनेजमेंट की सुविधा देता था। लेकिन अब यूजर्स पोस्‍टपेड बैलेंस को भी चेक और उसका पेमेंट कर सकेंगे। ऐसा ग्राफिकल इंटरफेस के इस्‍तेमाल से संभव होगा। 

 

आगे पढ़ें- अलार्म से देता है लो बैलेंस का संकेत 

अलार्म से यूजर को करता है अलर्ट 

ट्रू बैलेंस अलार्म के जरिए यूजर्स को उनका बैलेंस खत्‍म होने के बारे में आगाह करता है। इस पर बिल पेमेंट के लिए विभिन्‍न ऑप्‍शंस मौजूद हैं। नए फीचर्स की लॉन्चिंग के मौके पर ट्रू बैलेंस के सीईओ चार्ली ली ने कहा कि इस पहल के पीछे हमारा लक्ष्‍य सभी यूजर्स को एक ही जगह पर हर सर्विस उपलब्‍ध कराना है। 


आगे पढ़ें- डेली ट्रान्‍जेक्‍शंस 1 लाख से ज्‍यादा

1 लाख के पार हुए डेली ट्रान्‍जेक्‍शंस 

ट्रू बैलेंस ऐप पर डेली ट्रान्‍जेक्‍शंस की संख्‍या 1 लाख के पार हो गई है। ट्रू बैलेंस ने इस साल की शुरुआत में अपनी मोबाइल वॉलेट सर्विस लॉन्‍च की थी। साथ ही कंपनी ने फाइनेंशियल सर्विसेज को भी अपने पोर्टफोलियो में शामिल किया है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट