Home » Industry » IT-Telecomnew 49 Rs. prepaid pack by airtel

airtel 49 रु. में लेकर आई नया प्‍लान, यूजर्स को ऐसे देगी ज्‍यादा डाटा

रिलायंस जियो के आने के बाद से टेलीकॉम मार्केट में छिड़ी डाटा वॉर अब और तेज हो चली है।

1 of

नई दिल्‍ली. रिलायंस जियो के आने के बाद से टेलीकॉम मार्केट में छिड़ी डाटा वॉर अब और तेज हो चली है। टेलीकॉम कंपनियां हर तरह से जियो को पीछे छोड़ने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही हैं। इसी मुकाबले में अब एयरटेल ने ग्राहकों को एक नई पेशकश की है। 

 

एयरटेल ने हाल ही में जियो के 49 रु. वाले प्‍लान के मुकाबले में नया 49 रु. प्‍लान लॉन्‍च किया है। इस प्‍लान के तहत अब एयरटेल यूजर्स को 49 रुपए के प्रीपेड रिचार्ज पर 3 GB डाटा मिलेगा, जिसकी वैलिडिटी 1 दिन की होगी। वहीं दूसरी ओर जियो के 49 रु. वाले प्‍लान में यूजर्स को 28 दिन के लिए 1 GB डाटा मिलता है। हालांकि जियो का यह पैक केवल जियो फोन यूजर्स के लिए ही है। 

 

आगे पढ़ें- IPL की शुरुआत के बाद तेज हुई जंग 

IPL शुरू होने के बाद तेज हुई डाटा वॉर 

IPL 2018 शुरू होने के बाद से जियो, एयरटेल और वोडाफोन में डाटा वॉर और ज्‍यादा तेज हो गई है। तीनों कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए नई-नई पेशकश कर रही हैं। जियो ने हाल ही में प्रीपेड यूजर्स के लिए 251 रु. IPL 2018 पैक की घोषणा की। इसमें यूजर्स को हर रोज 2 GB डाटा मिलता है, जो 51 दिनों तक वैलिड है। इसके अलावा जियो एक 299 रु. वाले प्रीपेड प्‍लान की भी पेशकश कर रही है, जिसके तहत यूजर्स को हर रोज 3 GB डाटा, अनलिमिटेड कॉल्‍स और 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा मिलती है। 

 

आगे पढ़ें- एयरटेल-वोडाफोन लाईं कौन सा नया पैक 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट