Home » Industry » IT-Telecomभारती एयरटेल के ग्राहकों को फ्री में मिला रहा अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन- airtel offering free amazon pri

1 साल की अमेजन की प्राइम मेंबरशिप पाने का मौका, एयरटेल लाई आॅफर

इस आॅफर के तहत एयरटेल के कस्टर अमेजन की वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस एमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रीप्शन हासिल कर सकेंगे

1 of

नई दिल्ली। एयरटेल ने अपने पोस्टपेड और वी-फाइबर ब्रॉडबैंड कस्टमर्स को एक साल के लिए अमेजन प्राइम मुफ्त सर्विस का आॅफर पेश किया है। इस आॅफर के तहत एयरटेल के कस्टमर अमेजन की वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रीप्शन हासिल कर सकेंगे। बता दें कि अमेजन की यह सर्विस अभी पेड है। यह सर्विस पहले भी चुनिंदा एयरटेल यूजर्स के लिए उपलबध थी, लेकिन अब इसे सभी यूजर्स के लिए इसे पेश किया गया है। 

 

 

यूजर्स अमेजन प्राइम के जरिए से फिल्में, टीवी शोज आदि देख सकते हैं। इसके अलावा एयरटेल ऐप की मदद से लाइव टीवी का लुत्फ उठा सकते हैं। 

एयरटेल पोस्टपेड यूजर्स को इसके लिए 499 रुपए या फिर इससे अधिक का प्लान लेना होगा। वहीं, वी फाइबर ब्रॉडबैंड यूजर्स को एक हजार रुपए से अधिक के प्लान पर अमेजन प्राइम सब्सिक्रिप्शन मिल सकेगा। 

 

 

एयरटेल और अमेजन के बीच यह पार्टनरशिप इस साल दिसंबर तक के लिए ही है। इसलिए यदि कोई अभी प्लान लेता है तो उसे 12 महीने की सेवा मुफ्त में मिलेगी। अगर कोई अप्रैल में प्लान लेता है तो उसे नौ महीने ही अमेजन प्राइम सब्सिक्रिप्शन मिल सकेगा। 


 

कैसे पाएं अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन

  1. अगर आप एयरटेल के पोस्टपेड यूजर हैं या  उसकी ब्रॉडबैंड सर्विस का इस्तेमाल करते हैं, तो एप स्टोर या गूगल प्ले से एयरटेल टीवी एप डाउनलोड करें।
  2. इसके बाद आप अपना एयरटेल मोबाइल नंबर डालें और लॉग इन करें। 
  3. लॉग इन करने के बाद स्क्रॉल डाउन करने पर एमेजन प्राइम का बैनर नजर आएगा, इस पर क्लिक करें। 
  4. इसके बाद आपको शर्तों वाला बॉक्स मिलेगा जिसमें इससे जुड़ी शर्तें दी गई होंगी। इसके बाद आप एक्टिवेट नाउ पर क्लिक करें।
  5. इसके बाद आप एमेजन प्राइम के लिए लॉग इन क्रिएट करें।
  6. लॉग इन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद आपको एक साल के लिए सब्सक्रीप्शन फ्री मिलेगा। 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट