Home » Industry » IT-Telecomairtel offer to get amazon pay gift card

एयरटेल दे रही 'अमेजन पे-गिफ्ट कार्ड' पाने का मौका, प्रीपेड-पोस्टपेड दोनों तरह के यूजर्स के लिए है ऑफर

23वीं सालगिरह पर एयरटेल ने निकला ऑफर...

1 of

नई दिल्ली. टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए खास तरह का ऑफर लेकर आई है। अपनी 23वीं सालगिरह के मौके पर एयरटेल यूजर्स को अमेजन पे गिफ्ट कार्ड जीतने का मौका दे रही है। यह गिफ्ट कार्ड 51 रुपए का होगा। इस ऑफर का एलान कंपनी ने पिछले हफ्ते किया था। एयरटेल की ओर से जारी किए गए एक बयान के मुताबिक, एयरटेल कस्टमर्स इस ऑफर का लाभ माई एयरटेल ऐप के जरिए ले सकते हैं। यह भी कहा गया कि यह ऑफर केवल लिमिटेड पीरियड के लिए है।

 
कैसे उठाएं फायदा

100 रुपए या इससे ज्यादा का रीचार्ज कराने वाले एयरटेल प्रीपेड यूजर्स अमेजन पे गिफ्ट कार्ड पाने के लिए योग्य होंगे। वहीं पोस्टपेड कस्टमर्स किसी भी इन्फिनिटी प्लान पर इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा अगले 30 दिनों के अंदर 100 रुपए या इससे ज्यादा का रीचार्ज कराकर या किसी भी इन्फिनिटी प्लान से अपने मौजूदा प्लान को अपग्रेड कर अमेजन पे गिफ्ट कार्ड पाया जा सकता है। रीचार्ज माई एयरटेल ऐप, अमेजन डॉट इन जैसे ऑनलाइन पोर्टल या नजदीकी रिटेलर या स्टोर से कराया जा सकता है।

 

आगे पढ़ें- क्या है गिफ्ट कार्ड पाने की प्रोसेस

ये है गिफ्ट कार्ड पाने की प्रोसेस

- एयरटेल ऐप पर जाकर इसके होम पेज के टॉप पर मौजूद एयरटेल थैंक्स बैनर पर क्लिक करें। 
- इसके बाद आपका अमेजन पे गिफ्ट कार्ड एक्टिवेट हो जाएगा। 
- कस्टमर को 51 रुपए का एक डिजिटल गिफ्ट कार्ड मिलेगा। 

 

आगे पढ़ें- कार्ड कब तक रहेगा वैलिड

31 अक्टूबर 2018 तक वैलिड रहेगा कार्ड

अमेजन गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल अमेजन से मोबाइल रिचार्ज, बिल पेमेंट या शॉपिंग के लिए किया जा सकता है। ये कार्ड 31 अक्टूबर 2018 तक वैलिड रहेगा यानी इस अवधि के अंदर ही गिफ्ट कार्ड से रिचार्ज या खरीदारी की जा सकेगी। एयरटेल ने बयान में यह भी कहा कि इस ऑफर के लॉन्च होने के 5 दिनों के अंदर 10 लाख से भी ज्यादा एयरटेल कस्टमर अमेजन पे गिफ्ट कार्ड पा चुके हैं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट