Home » Industry » IT-TelecomGolden opportunity for xiaomi smartphone user

Mi स्मार्टफोन यूजर्स जीत सकते हैं 35 लाख, आज है आखिरी मौका

6 दिसंबर को होगा ऐलान

1 of

नई दिल्ली. Xiaomi की ओर एक फोटोग्राफी कॉन्टेस्ट शुरू किया गया है। इसके विजेता को 50 हजार डॉलर यानी 34.4 लाख रुपए दिए जाएंगे। यह कॉन्टेस्ट 25 अक्टूबर को शुरू हुआ था, जो कि 23 नवंबर तक रहेगा। इसमें हिस्सा लेने के लिए शाओमी के किसी भी स्मार्टफोन से क्लिक की गई फोटो अपलोड करनी होगी। अपलोड किए गए सभी फोटोज का रिव्यू एक्सपर्ट कमेटी करेगी। इनमें से केवल 100 फोटोग्राफ्स को अगले राउंड के लिए भेजा जाएगा। इवेंट के अगले स्टेज पर पहुंचने के लिए आपकी फोटो पर कम से कम तीन लाइक मिलने जरूरी हैं। 

 

कैसे करें अप्लाई
इस इवेंट में हिस्सा लेने के लिए शाओमी ग्लोबल की वेबसाइट https://event.mi.com/en/photography2018 पर क्लिक करके अप्लाई करना होगा। एप्लीकेशन सबमिट पर क्लिक करने के बाद आपको फोन नंबर दर्ज करना होगा। इसके बाद आपके फोन पर एक वेरिफिकेशन कोड आएगा। इसके बाद आप अपनी फोटो अपलोड कर सकते हैं। 

 

आगे पढ़ें- ऐसे चुने जाएंगे विजेता

 

कैसे चुने जाएंगे विजेता 

एक्सपर्ट पैनल में शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन, कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट Xiang Wang, फ्रेंच फोटोग्राफर और जर्नलिस्ट और रूस के फोटोग्राफर इन विजेताओं को शार्टलिस्ट करेंगे। शार्टलिस्ट किए गए विजेताओं की फोटो पर कंपनी की डेडीकेटेड वेबसाइट पर 27 नवंबर को वोटिंग होगी। विश्व के सभी Mi फैन्स इस वोटिंग में हिस्सा ले सकेंगे और अपनी पसंदीदा फोटोग्राफ पर वोट कर सकेंगे।


आगे पढ़ें- कब होगा विजेता का ऐलान

6 दिसंबर को होगा विजेता का ऐलान

जिस फोटोग्राफ को सबसे ज्यादा वोट मिलेंगे, उसे अगले राउंड के लिए आगे बढ़ाया जाएगा। विजेता का अंतिम चुनाव एक्सपर्ट कमेटी करेगी। कंपनी 6 दिसंबर को फोटग्राफी विजेता का ऐलान करेगी और विजेता को 35 लाख प्राइज मनी दी जाएगी।  

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट