विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomHuawei y9 become first smartphone of 2019

Huawei Y9 होगा साल 2019 का पहला स्मार्टफोन, इस दिन होगी इसकी लॉन्चिंग

मिलेगी दमदार बैटरी बैकअप और डुअल कैमरा सेटअप

Huawei y9 become first smartphone of 2019
भारत में नए साल का पहला स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है। इसे Huawei लॉन्च करने जा रही है। यह स्मार्टफोन Huawei Y9 होगा, जो 7 जनवरी को सेंट्रल दिल्ली में लॉन्च किया जाएगा। इस दिन स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स से पर्दा उठेगा। इसकी लॉन्चिंग को लेकर मीडिया इनवाइट भी भेज दिया है। इसे लेकर अमेजॉन पर टीजर जारी किया गया है। 

नई दिल्ली. भारत में नए साल का पहला स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है। इसे Huawei लॉन्च करने जा रही है। यह स्मार्टफोन Huawei Y9 होगा, जो 7 जनवरी को सेंट्रल दिल्ली में लॉन्च किया जाएगा। इस दिन स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स से पर्दा उठेगा। इसकी लॉन्चिंग को लेकर मीडिया इनवाइट भी भेज दिया है। इसे लेकर अमेजॉन पर टीजर जारी किया गया है। 

 

स्पेसिफिकेशन
Huawei Y9 स्मार्टफोन में डुअल सपोर्ट सिम, होगा। इसमें एंड्रॉयड ओरियो 8.1 आधारित EMUI 8.2 ऑपरेटिंग सिस्टम होगा। यह 6.5 इंच की फुल व्यू डिस्प्ले स्मार्टफोन होगा। इसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में हाईसीलिकन किरिन 710 प्रोसेसर, 3 जीबी व 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। जरूरत पड़ने पर यूजर्स अगर चाहें तो फोन की मेमरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 400जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

 

कैमरा

इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का f/1.8 अपर्चर वाला और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.4 है। वहीं फ्रंट भी डुअल कैमरा सेटअप है। इसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.0 है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। रियर व फ्रंट दोनों कैमरे के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का सपोर्ट मिलेगा। 

 

कनेक्टिविटी 

कनेक्टिविटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक,ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी, वाई-फाई और 3.5एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा।  फोन में ब्लैक, ब्लू और ऑरोरा पर्पल कलर में ऑप्शन में आने वाले इस फोन में 4000 mAh की बैटरी मिलेगी। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन