विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomHuawei Y9 2019 smartphone with Party Mode launched, know its specifications and price

Huawei ने लॉन्च किया ये नया स्मार्टफोन, Party Mode है इसकी खासियत, 15990 रुपए है कीमत

इसमें है 6.5 इंच की फुलव्यू स्क्रीन और 4000 mAh की दमदार बैटरी

1 of

नई दिल्ली.

चीनी फोन निर्माता कंपनी हुवावे ने आज अपना नया स्मार्टफोन Huawei Y9 (2019) भारत में लॉन्च कर दिया। पहले इस फोन का लॉन्च 5 जनवरी को होना था, लेकिन किन्हीं कारणों से इसका लॉन्च टाल दिया गया था। इस फोन के फ्रंट पैनल पर डिस्प्ले नॉच के साथ दो सेल्फी सेंसर हैं। वहीं हुवावे वाई9 (2019) के पिछले हिस्से पर दो रियर कैमरे, फिंगरपप्रिंट सेंसर और ग्रेडिएंट फिनिश बैक पैनल है। इसमें 6.5 इंच डिस्प्ले, दो रियर और दो फ्रंट कैमरे, हाइसिलिकॉन किरिन 710 प्रोसेसर और 4000 एमएएच बैटरी दी गई है। इसे Huawei Y9 (2019) को एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon.in पर बेचा जाएगा।इसके साथ 2,990 रुपये का Boat Rockerz Sports ब्लूटूथ हेडफोन मुफ्त दिया जाएगा।

 

वजन: 173 ग्राम

कलर: Midnight Black, Sapphire Blue

ऑपरेटिंग सिस्टम: Android 8.1 (Oreo)

कार्ड स्लॉट: डुअल नैनो सिम, माइक्रो एसडी कार्ड (4जीबी तक)

कनेक्टिविटी: ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस

 

 

फोन की स्पेसिफिकेशंस

हुवावे वाई9 (2019) में 6.5 इंच का फुलव्यू डिस्प्ले है। हैंडसेट में किरिन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो एआई पावर 7.0 के साथ आता है। इसमें रियर पैनल पर प्राइमरी सेंसर कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर मेगापिक्सल का। सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल के एक सेंसर के साथ मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। दोनों ही कैमरा सेटअप में एआई फीचर दिया गया है। हुवावे वाई9 (2019) की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है जिसे 256 जीबी तक एक्सपैंड किया जा सकेगा। यह फोन जीबी रैम और जीबी रैम के दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

 

 

पार्टी मोड है इसकी खासियत

इस फोन का सबसे अनोखा फीचर है इसका पार्टी मोड। इसके जरिए पांच लोग अपने हुवावे के किसी भी फोन को आपस में कनेक्ट कर सकेंगे और उसमें एक गाना प्ले कर सकेंगे। Huawei Y9 (2019) में फिंगरप्रिंट 4.0 आइडेंटिफिकेशन टेक्नोलॉजी है। अपग्रेड हुए फिंगरप्रिंट टेक्नोलॉजी में फिंगरप्रिंट नेविगेशन भी है। जिसकी मदद से यूज़र सभी नोटिफिकेशन को एक की से मैनेज कर पाएंगे।

 
prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss