विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomHuawei smart watch launch

सिंगल चार्ज में 15 दिन चलेगी Huawei Watch GT, 12 मार्च को होगी लॉन्चिंग, जानिए फीचर्स

कम्पनी इस वॉच के दो और वैरिएंट्स कर सकती है पेश 

Huawei smart watch launch

Huawei Watch GT भारत में 12 मार्च को लॉन्च होगी। यह वॉच कम्पनी के LightOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलती है। इस स्मार्ट वॉच में 1.39 इंच की OLED डिस्प्ले होगी,यह वॉच कम्पनी के LightOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलती है। इस स्मार्ट वॉच में 1.39 इंच की OLED डिस्प्ले होगी,

नई दिल्ली. Huawei Watch GT भारत में 12 मार्च को लॉन्च होगी। यह वॉच कम्पनी के LightOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलती है। इस स्मार्ट वॉच में 1.39 इंच की OLED डिस्प्ले होगी, जिसमें 454x454 पिक्सल स्क्रीन रिज्यूल्यूशन मिलेगा। वॉच में ऑप्टिकल हर्ट रेट सेंसर और Huawei की Truseen 3.0 टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है, जो हर्ट रेट की अच्छी तरह से निगरानी रखेगी। 

सिंगल चार्ज में वॉच चलेगी 15 दिन 

Huawei Watch GT को एक बार फुल चार्ज करने पर करीब दो हफ्तों यानी 15 दिनों तक चलाया जा सकेगा। कम्पनी इस वॉच के दो और वैरिएंट्स को पेश कर सकती है। इस स्मार्टवॉच को पिछले साल अक्टूबर में Huawei Mate 20 सीरीज के स्मार्टफोन्स के साथ शोकेस किया गया था और अब इसे जल्द ही भारत में खरीद के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। वॉच में 16एमबी का रैम और 128एमबी का स्टोरेज मौजूद है।

वाई-फाई कनेक्टिविटी का सपोर्ट नहीं होगा

Huawei Watch GT में कनेक्टिविटी के लिए इसमें एनएफसी के साथ ब्लूटूथ वर्जन 4.2 मौजूद है। हालांकि यह वाई-फाई कनेक्टिविटी को सपॉर्ट नहीं करता। ओएस की बात करें तो यह ऐंड्रॉयड 4.4 और उससे ऊपर के वर्जन पर काम करता है। iOS की बात करें तो यह आईओएस 9.0 और उसके ऊपर के वेरियंट के साथ कंपैटिबल है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन