विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomHonor 48 megapixel smartphone will launch on 29 January 2019 in india

भारत में 29 जनवरी को लॉन्च होगा 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन, 15 जनवरी से करा सकते हैं बुकिंग

खासियत ऐसी कि खरीदे बिना नहीं रह पाएंगे आप

1 of

नई दिल्ली। हुआवेई की उपब्रांड ऑनर दुनिया की पहली पंच होल डिस्प्ले फोन 'व्यू 20' भारतीय बाजार में लांच करने जा रही है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। यह फोन 29 जनवरी को लांच होगा और इसकी कीमत लगभग 40,000 रुपए होगी। उद्योग सूत्रों ने यह जानकारी दी है। यह डिवाइस अमेजन इंडिया पर उपलब्ध होगा और इसकी प्री-बुकिंग 15 जनवरी से शुरू हो रही है।

 

पिछले साल दिसंबर की थी घोषणा
इस स्मार्टफोन की घोषणा पिछले साल दिसंबर में हांगकांग में ऑनर के आटरेलॉजी आयोजन में की गई थी। इसमें नया फुल-व्यू डिस्प्ले है। कंपनी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में आठ ऐसी तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जो दुनिया में पहली बार इस्तेमाल की गई हैं, जिसमें 1.4 जीबीपीएस कैट 21. मोडेम शामिल है।

दुनिया का पहला इन-स्क्रीन फ्रंट कैमरा डिजाइन


कंपनी ने दिसंबर में इस पर से परदा उठाते हुए कहा था कि इसमें दुनिया का पहला इन-स्क्रीन फ्रंट कैमरा डिजाइन है, जिसे जटिल 18 परतों की प्रौद्योगिकी स्टेक द्वारा प्राप्त किया गया है। इसमें कैमरा को सावधानीपूर्वक स्क्रीन के नीचे लगाया गया है, जिससे डिस्प्ले क्षेत्र करीब 100 फीसदी हो गया है। 

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर काम करेगी डिवाइस


इस डिवाइस में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) कंप्यूटिंग पावर और ग्राफिक प्रोसेसिंग पावर है, जिसे हुआवेई के खुद के किरिन 980 चिपसेट की ड्युअल-आईएसपी और ड्युअल-एनपीयू द्वारा सक्षम बनाया गया है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन