विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomGood news for Airtel users, removed this charge

Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी, हटाया गया यह चार्ज

इस चार्ज के हटने से यूजर्स को नहीं देना होगा कोई शुल्क

Good news for Airtel users, removed this charge

टेलिकाॅम कंपनी एयरटेल ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए इंटरनेशनल रोमिंग चार्ज हटाने का फैसला किया है। Airtel ने यूजर्स से इंटरनेशनल पैक्स एक्टिवेट करने के लिए लिए जाने वाले 99 रुपए के चार्ज को हटा दिया है। इस चार्ज के हटने से यूजर्स को अब इंटरनेशनल रोमिंग एक्टिवेट करने के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा।

नई दिल्ली। टेलिकाॅम कंपनी एयरटेल ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए इंटरनेशनल रोमिंग चार्ज हटाने का फैसला किया है। Airtel ने यूजर्स से इंटरनेशनल पैक्स एक्टिवेट करने के लिए लिए जाने वाले 99 रुप के चार्ज को हटा दिया है। इस चार्ज के हटने से यूजर्स को अब इंटरनेशनल रोमिंग एक्टिवेट करने के लिए कोई चार्ज नहीं देना होगा। Airtel के CEO गोपाल विठ्ठल ने मीडिया से बात करते हुए कहा, हमने अपने सभी यूजर्स के लिए इंटरनेशनल रोमिंग एक्टिवेशन फी को हटाने का फैसला किया है। हम जानते हैं कि कई यूजर्स को यह नहीं पता होता है कि विदेशी यात्रा करने से पहले आपको इंटरनेशनल रोमिंग पैक एक्टिवेट कराना होता है। इस वजह से हम अपने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए इस इंटरनेशनल रोमिंग पैक को हटा रहे हैं। इस पैक के हट जाने से यूजर्स को इंटरनेशनल ट्रिप पर किसी भी तरह के बिल शॉक का सामना नहीं करना पड़ेगा।

 

जियो को दी चुनौती

इसके अलावा Airtel ने JioGigaFiber को चुनौती देने के लिए ब्रॉडबैंड ऑफर्स भी उतारा है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को अतिरिक्त 1000GB तक बोनस डाटा के तौर पर दिया जा रहा है। Airtel के ब्रॉडबैंड प्लान्स 799 रुपये की कीमत से शुरू होते हैं। 799 रुप के ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान्स वाले यूजर्स को इस ऑफर का लाभ मिलेगा। 799 रुप के ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को 1 महीने के लिए 500GB तक अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलेगा। यह ऑफर 21 मार्च 2019 तक वैध है। वहीं, 999 रुप के प्लान में यूजर्स को 1000GB तक अतिरिक्त फ्री डाटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा 250GB का कम्प्लीमेंटरी डाटा भी दिया जा रहा है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन