विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomEricsson to deploy 5G-ready LTE equipment for Vodafone Idea

अनिल अंबानी को जेल भेजने पर आतुर यह विदेशी कंपनी अब वोडाफोन-आइडिया के साथ करेगी कारोबार

वोडाफोन-आइडिया के साथ तीन साल का करार किया

Ericsson to deploy 5G-ready LTE equipment for Vodafone Idea

नई दिल्ली। स्वीडिश कंपनी एरिक्सन ने बुधवार को कहा कि वह देश के आठ सर्किलों में वोडाफोन आइडिया के नेटवर्क के ए 5जी-रेडी एलटीई उपकरणों की तैनाती करेगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि तीन सालों के लिए किए गए समझौते के तहत, एरिक्सन अपने 5जी-रेडी एरिक्सन सिस्टम पोर्टफोलियो से रेडियो एक्सेस और ट्रांसपोर्ट उपकरणों की आपूर्ति करेगी, जिसमें 'मिनी-लिंक 6000 माइक्रोवेव बैकहॉल सोल्यूशन' भी शामिल है। 

 

उन्नत होगा वोडाफोन आइडिया का नेटवर्क
कंपनी ने कहा कि इस तैनाती से वोडाफोन आइडिया का नेटवर्क उन्नत एलईटी क्षमताओं के साथ भविष्य में 5जी सेवाओं के लिए सक्षम बनेगा। बयान के मुताबिक, एरिक्सन इंडिया ने रेडियो एक्सेस और माइक्रोवेव नेटवर्क का समेकन और आधुनिकीकरण का काम शुरू भी कर दिया है। बयान में कहा गया कि कंपनी के वर्तमान 2जी और 3जी बेस के समेकन से एलटीई पर अधिकतम स्पेक्ट्रम को लाया जाएगा, जिससे नेटवर्क का उन्नयन होगा और एंड यूजर का अनुभव बेहतर होगा। 

 

सुप्रीम कोर्ट ने अनिल अंबानी को दिया अल्टीमेटम
स्वीडिश कंपनी Ericsson और आरकॉम के मालिक अनिल अंबानी के बीच चल रहे भुगतान के मामले में सुप्रीम कोर्ट सख्त हो गया है। सुप्रीम कोर्ट ने अनिल अंबानी को 4 हफ्ते में Ericsson को भुगतान करने का अल्टीमेटम दिया है। ऐसा नहीं करने पर कोर्ट ने अनिल अंबानी को जेल जाने के लिए तैयार रहने को कहा है। आपके बता दें कि Ericsson ने आरकॉम के लिए टावर उपकरण लगाने में सेवाएं दी थीं। जिसके बकाया भुगतान को लेकर दोनों कंपनियों में विवाद चल रहा है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss