विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomCongress General Secretory Priyanka Gandhi joins Twitter

ट्विटर पर प्रियंका का धमाकेदार आगाज, पति राबर्ट वाड्रा नहीं इन 7 लोगों को करती हैं फॉलो

कुछ ही घंटे में 61 हजार से ज्यादा यूजर्स ने किया फॉलो

Congress General Secretory Priyanka Gandhi joins Twitter

Congress General Secretory Priyanka Gandhi joins Twitter: कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को ट्विटर से जुड़ गईं। ट्विटर पर आते ही उनके सत्यापित प्रोफाइल पर फोलोवर्स की संख्या 61,000 (दोपहर 3.10 बजे तक) से ज्यादा हो गई।  

नई दिल्ली। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को ट्विटर से जुड़ गईं। ट्विटर पर आते ही उनके सत्यापित प्रोफाइल पर फोलोवर्स की संख्या 61,000 (दोपहर 3.10 बजे तक) से ज्यादा हो गई। प्रियंका ने ट्विटर पर उस दिन आगाज किया है, जिस दिन वह अपने भाई व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ लखनऊ में एक विशाल रोड शो शामिल हो रही हैं। जैसे ही उनका ट्विटर खाता सक्रिय हुआ, उनके फोलावर्स की संख्या 20,000 से ज्यादा हो गई और इसमें प्रत्येक मिनट बढ़ोतरी हो रही है।

 

इन सात लोगों को किया फॉलो
प्रियंका गांधी ने ट्विवटर पर पदार्पण के साथ ही लोगों को फॉलो करना शुरू कर दिया है। अभी प्रियंका गांधी सात यूजर्स को फॉलो कर रही हैं। प्रियंका जिन यूजर्स को फॉलो कर रही हैं उनमें इंडियन नेशनल कांग्रेस के आधिकारिक अकाउंट के अलावा उनके भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, राजस्थान के सीएम अशोक गहलौत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, पश्चिमी उत्तरप्रदेश के प्रभारी महासचिव ज्योदित्यारिदत्य सिंधिया, कांग्रेस के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला शामिल हैं। खास बात यह है कि अभी तक उन्होंने अपने पति रॉबर्ट वाड्रा को फॉलो नहीं किया है। 

 

ट्विटर ने तुरंत वैरीफाई किया प्रियंका का अकाउंट
प्रियंका गांधी के अकाउंट बनाते ही ट्विवटर ने उनके अकाउंट को वैरीफाई कर दिया है। प्रियंका के पति राबर्ट वाड्रा अक्टूबर 2016 से ट्विटर पर सक्रिय हैं, लेकिन अभी तक उनका अकाउंट वैरीफाई नहीं हो पाया है। रॉबर्ट वाड्रा को ट्विवटर पर 30 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। 

 

राहुल को फॉलो करते हैं 84 लाख लोग
प्रियंका गांधी के बड़े भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल को ट्विटर पर करीब 84 लाख लोग फॉलो करते हैं। राहुल गांधी खुद भी 206 लोगों को फॉलो करते हैं। राहुल गांधी अप्रैल 2015 से ट्विटर से जुड़े हैं और प्रमुख मुद्दों पर ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया रखते हैं। 
 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन