विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomMi Fan Festival 2019 offer

मात्र 1 रुपए में MI स्मार्टफोन खरीदने का बड़ा मौका, ऑफर सिर्फ 6 अप्रैल तक

फोन के अलावा mi टीवी, हेडफोन्स, स्पीकर्स समेत अन्य एक्ससरीज खरीदने का भी होगा मौका  

Mi Fan Festival 2019 offer

Mi Fan Festival offer: . शाओमी (Xiaomi) कंपनी की Mi fan festival सेल 4 अप्रैल से शुरू हो रही है, जो 6 अप्रैल 2019 तक जारी रहेगी। 

नई दिल्ली. शाओमी (Xiaomi) कंपनी की Mi fan festival सेल 4 अप्रैल से शुरू हो रही है, जो 6 अप्रैल 2019 तक जारी रहेगी। इस सेल का फायदा कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट  Mi.com से उठाया जा सकता है। इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर Mi Tv, हेडफोन्स, स्पीकर्स और अन्य एक्ससरीज पर डिस्काउंट मिलेगा।

 

सेल में गिफ्ट खरीदने का भी होगा मौका 

इस सेल के दौरान कंपनी 1 रुपये वाली फ्लैश सेल भी चलेगी, जिसमें ग्राहक कंपनी के कई प्रॉडक्ट्स सिर्फ एक रुपये में खरीद सकेंगे। इसके अलावा मिस्ट्री बॉक्स सेल और कुछ इंटरैक्टिव गेम्स भी इस सेल में ऑर्गनाइज किए जाएंगे। 1 रुपए में इसके अलावा कंपनी ने फन एंड फ्यूरियस और प्ले एंड विन जैसे गेम्स में सरप्राइज गिफ्ट्स जीतने का भी मौका है। 

 

शाओमी फ्लैश सेल 

4 अप्रैल से शुरू हो रही इस फ्लैश सेल में अलग-अलग दिन सिर्फ 1 रुपये में अलग-अलग प्रोडक्ट्स खरीद सकते है।
14 अप्रैल दोपहर 2 बजे से रेडमी नोट 7 प्रो और MI साउंडबार खरीदने का मौका होगा, वहीं 15 अप्रैल दोपहर 2 बजे से होम सिक्योरिटी कैमरा और POCO F1 खरीदने का मौका होगा, जबकि 6 अप्रैल दोपहर 2 बजे से MI स्पोर्ट्स ईयरफोन्स और MI LED TV खरीदने का मौका होगा। 


इन प्रॉडक्ट्स पर भी डिस्काउंट

Mi LED TV 4 प्रो (55-inch) 9,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद 45,999 रुपये में उपलब्ध होगा.
400 रुपये की छूट के साथ Mi ईयरफोन 599 रुपये में उपलब्ध होगा। Mi Band पर 800 रुपये की छूट दी जाएगी जिसके बाद यह 999 रुपये में उपलब्ध होगा.

 

HDFC के कार्ड से पेमेंट पर 5 फीसदी का डिस्काउंट

शाओमी फैन सेल के दौरान HDFC बैंक कार्ड से प्रोडक्ट्स खरीदने पर ग्राहकों को 5 फीसदी का, 500 रुपये तक) डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा सेल के दौरान कोई भी प्रॉडक्ट खरीदने पर मोबिक्वक पर 15 फीसदी सुपरकैश भी मिलेगा। Mi Pay से पेमेंट करने पर Mi TVs और Redmi Note 7 जीतने का मौका भी है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Recommendation
विज्ञापन
विज्ञापन