विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomRadiation purifier Chip

मार्केट में आया रेडिएशन प्यूरीफायर, अब 500 रुपए में मोबाइल से होने वाली खतरनाक बीमारियों को रखें दूर

सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के लिए मौजूद है रेडिएशन प्यूरीफायर, यहां से करें खरीदारी 

Radiation purifier Chip

देश में वॉटर और एयर प्यूरीफायर के बाद अब रेडिएशन प्यूरीफायर आया है। अगर आप दिन में 2 घंटे से ज्यादा फोन पर बात करते हैं या फिर लैपटॉप जैसी इलेक्ट्रानिक डिवाइस पर काम करते हैं, तो आपको हार्ट अटैक, नपुंसकता, बांझपन और ब्रेन ट्यूमर जैसी बीमारी होने का खतरा बढ़ जाता है।

नई दिल्ली. देश में वॉटर और एयर प्यूरीफायर के बाद अब रेडिएशन प्यूरीफायर आया है। अगर आप दिन में 2 घंटे से ज्यादा फोन पर बात करते हैं या फिर लैपटॉप जैसी इलेक्ट्रानिक डिवाइस पर काम करते हैं, तो आपको हार्ट अटैक, नपुंसकता, बांझपन और ब्रेन ट्यूमर जैसी बीमारी होने का खतरा बढ़ जाता है। ऐसे में Envirochips रेडिएशन प्यूरीफायर  कारगर साबित हो सकता है, जो रेडिशन को कम करके बीमारियों को दूर रखने में मदद करता है। 

 

यूके औल सिंगापुर की लैब से है प्रमाणित 

यह रेडिएशन डिवाइस भारत के मैक्स हेल्थकेयर समेत यूके और सिंगापुर की लैब से प्रमाणित है। Environics रेडिएशन प्यूरीफिकेशन सॉल्यूशन के डायरेक्टर प्रणव पोद्दार ने अलग-अलग साइज की डिवाइस के लिए अलग तरह की चिप तैयार की है। मोबाइल रेडिएशन प्यूरीफायर को महज 500 रुपए में खरीदा जा सकता है, जबकि लैपटॉप चिप 1200 रुपए रखी गई है। वहीं टेबलेट चिप की कीमत 800 रुपए है। रेडिएशन प्यूरीफायर डिवाइस पर एक साल की वारंटी मिलती है। इन्हें अमेजन, फ्लिपकार्ट के अलाव Envirochip.in की ऑनलाइन शाप से खरीदा जा सकता है। 

 

भारत में बढ़ी प्रोडक्ट की डिमांड 

Environic Radiation Purification Solution कंपनी के प्रोडक्ट भारत में काफी पसंद किए जा रहे हैं। कंपनी का टर्नओवर पिछले तीन साल में 18 से 19 करोड़ रुपए रहा, जो कि अगले दो से तीन साल में 70 करोड़ रुपए तक हो सकता है। कंपनी अगले कुछ वर्षों में मोबाइल मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों के साथ मिलकर इसे मोबाइल में इनबिल्ट कर सकती है। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss