Advertisement

6500 रुपए के इस फोन में मिलेेंगे डुअल कैमरा, फेस डिटेक्शन समेत कई स्मार्ट फीचर्स

एक बार की चार्जिंग से 24 घंटे तक चला सकेंगे फोन 

Jivi mobiles launched

नई दिल्ली. मोबाइल फोन ब्रांड जीवी ने ओपस (OPUS) स्मार्टफोन की एक नई रेंज पेश की है। ओपस-एस3 इस सीरीज का पहला फोन है, जो प्रीमियम होलोग्राफिक बैक के साथ मौजूद है। इसके साथ ही इसमें फुल व्यू (18:9) डिसप्ले, फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक और हाई क्वॉलिटी रिअर कैमरा जैसी खूबियां मौजूद हैं। इसे 6,499 रुपए में खरीदा जा सकता है। यह फोन जीरो डाउन पेमेंट के विकल्प के साथ उपलब्ध है।

 

फीचर्स 

इसमें डुअल सिम, 3000 एमएएच की बैटरी मिलती है, जिसे 24 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में 2 जीबी रैम और16 जीबी रोम का ऑप्शन मिलता है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 13 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा. यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरिओ के नए वर्जन पर चलता है।

 

युवाओं को जरूरतों को ध्यान रखकर तैयार किया गया स्मार्टफोन 

जीवी मोबाइल्स के मार्केटिंग हेड हर्षवर्धन ने कहा कि ओपस सीरीज विशेष रूप से युवाओं के लिए है और यह बेहद स्टाइलिश, सुंदर और होलोग्राफिक 3डी इफेक्ट से युक्त है, जो निश्चित तौर पर आपके स्टाइल स्टेटमेंट पर खरा साबित होगा। हमारा विजन नए फीचर्स के साथ ही क्वालिटी स्टैंडर्ड के लिहाज से सर्वश्रेष्ठ फोन उपलब्ध कराना है, जो की सही कीमतके साथ ही अच्छे डिजाइन वाला हो और उसकी टक्कर में कोई फोन नहीं टिकता हो। स्मार्टफोन को 40,000 रिटेल सेल्स प्वाइंट से खरीदा जा सकता है। जिवी मोबाइल्स के देश भर में 800 से ज्यादा
सर्विस सेंटर का नेटवर्क है।  

Advertisement

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
Advertisement
Don't Miss