विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomBSNL new plan for prepaid users

BSNL का धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 78 रुपए में रोजाना 3GB डाटा और इस बड़ी कंपनी की फ्री मेंबरशिप

ये प्लान सभी सर्किलों में उपलब्ध है

1 of

नई दिल्ली.

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ग्राहकों के लुभाने के लिए नया प्लान लेकर आई है। कंपनी ने हाल ही में Eros Now के साथ डील की थी, अब कंपनी ने इस डील के तहत अपना नया प्लान पेश कर दिया है। इस प्लान में ग्राहकों को सिर्फ 78 रुपए में रोजाना 3 जीबी डाटा मिलेगा और Eros Now का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। यानी इस प्लान को लेने वाले बीएसएनएल ग्राहक इरोज नाउ ऐप पर अपना नंबर एंटर कर फ्री कंटेंट देख सकेंगे।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, BSNL के लंबे प्रीपेड लाइनअप में फिलहाल Eros Now का फ्री सब्सक्रिप्शन केवल STV 78 के साथ दिया जा रहा है। Eros Now के सब्सक्रिप्शन के अलावा STV 78 में रोज 3GB डेटा दिया जाता है। डाटा की लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड 80 Kbps हो जाती है। इस प्लान में 8 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी जाती है.

 

 

11 हजार मूवीज, म्यूजिक वीडियो का उठा सकेंगे मुफ्त में लुत्फ

BSNL ने इस महीने की शुरुआत में Eros Now के साथ डील की थी और कंपनी ने जानकारी दी थी कि Eros Now की फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ प्लान्स को जनवरी के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। इस साझेदारी के तहत BSNL के ग्राहकों को Eros Now अब 11,000 मूवीज, म्यूजिक वीडियोज, ओरिजनल वेब शोज और ढेर सारा एक्सक्लूसिव कंटेंट उपलब्ध कराएगा। BSNL का 78 रुपये वाला ये प्लान सभी सर्किलों में उपलब्ध है।

 

 

Amazon के साथ भी की साझेदारी

कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए कंटेंट प्रोवाइडर्स और कंटेंट स्ट्रिमिंग सर्विसेज के साथ भी साझेदारी शुरू की है। 2018 के अंत में BSNL ने 999 रुपए वाले पोस्टपेड प्लान और ब्रॉडबैंड ग्राहकों को अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन उपलब्ध कराने के लिए अमेजन के साथ साझेदारी की थी और अब कंपनी ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए Eros Now के साथ साझेदारी की है। Eros Now सब्सक्रिप्शन को प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक्सक्लूजिव रखा गया है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss