विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomBSNL introduces WiFi hotspot vouchers starting at Rs 19

19 रुपए में 2 GB डाटा दे रहा है BSNL, 16 हजार से ज्यादा जगहों पर ले सकते हैं लाभ

BSNL ने देशभर के 16,367 साइट्स पर कुल 30,419 हॉटस्पॉट को इंस्टॉल किए

BSNL introduces WiFi hotspot vouchers starting at Rs 19

टेलीकॉम कंपनियों के बीच तेजी से बढ़ रही प्रतिस्पर्धा के चलते सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL भी तेजी से अपने वाई-फाई हॉटस्पॉट का विस्तार कर रही है। BSNL अपने यूजर्स को आकर्षक कीमतों के साथ हॉटस्पॉट पर वाई-फाई का ऑफर दे रहा है। ग्राहक BSNL की आधिकारिक पर वाई-फाई हॉटस्पॉट के टैरिफ वाउचर के बारे नें डिटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनियों के बीच तेजी से बढ़ रही प्रतिस्पर्धा के चलते सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL भी तेजी से अपने वाई-फाई हॉटस्पॉट का विस्तार कर रही है। BSNL अपने यूजर्स को आकर्षक कीमतों के साथ हॉटस्पॉट पर वाई-फाई का ऑफर दे रहा है। ग्राहक BSNL की आधिकारिक पर वाई-फाई हॉटस्पॉट के टैरिफ वाउचर के बारे नें डिटेल्स प्राप्त कर सकते हैं। हॉटस्पॉट से वाई-फाई ऐक्सेस करने के लिए यूजर्स को इन वाउचर्स की जरूरत पड़ेगी। वाउचर से रिचार्ज करने के बाद यूजर्स के अकाउंट में डाटा क्रेडिट कर दिया जाएगा। 

BSNL ने वाई-फाई हॉटस्पॉट के लिए 4 प्लान जारी किए


फिलहाल BSNL ने वाई-फाई हॉटस्पॉट के लिए सिर्फ 4 प्लान ही जारी किए हैं। खास बात यह है कि ये सभी प्लान  100 रुपए से भी कम में उबलब्ध हैं। BSNL ने वाई-फाई हॉटस्पॉट के लिए 19 रुपये, 39 रुपये, 59 रुपये और 69 रुपये वाले प्लान जारी किए हैं। 19 रुपए के इस प्लान  में  यूजर्स को 2 दिन की वैलिडिटी के साथ 2GB डाटा दिया जाएगा। वहीं  39 रुपए के प्लान में यूजर्स को 7 दिन की वैलिडिटी के साथ 7GB डाटा मिलेगा। 59 वाले प्लान की बात की जाए तो इसमें यूजर्स को 15 दिनों के लिए 15GB डेटा क्रेडिट हो जाएगा।69 रुपये वाले प्लान से रिचार्ज किया जाए तो यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 30 GB डेटा मिलेगा। 

BSNL ने देशभर के 16,367 साइट्स पर कुल 30,419 हॉटस्पॉट को इंस्टॉल किए


BSNL ने अपनी वेबसाइट पर हॉटस्पॉट लोकेटर का भी एक ऑप्शन दिया गया है। यहां से यूजर्स अपनी लोकेशन के सबसे नजदीक में मौजूद बीएसएनएल के वाई-फाई हॉटस्पॉट का पता कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को अपने शहर और सर्कल की डीटेल भी एंटर करना होगा। कंपनी ने देशभर के 16,367 साइट्स पर कुल 30,419 हॉटस्पॉट को इंस्टॉल किया है।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन