विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomBSNL Introduce 36 rupee recharge pack with 6 month long validity

BSNL लाया सबसे सस्ता प्लान, मात्र 36 रुपए में मिलेगी 6 महीने की वैलिडिटी, बार-बार रिचार्ज से मिलेगी मुक्ति

अभी हर महीने करना पड़ता है 35 रुपए का रिचार्ज

BSNL Introduce 36 rupee recharge pack with 6 month long validity
BSNL Introduce 36 rupee recharge pack with 6 month long validity : यह रिचार्ज उन ग्राहकों के लिए खास है जो हर महीने इनकमिंग कॉल जारी रखने के लिए 35 रुपए का रिचार्ज कराते हैं।  

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड एक नया रिचार्ज लेकर आई है। यह रिचार्ज खास उन ग्राहकों के लिए है जो हर महीने रिचार्ज करने से परेशान हैं। इस रिचार्ज में कंपनी अपने ग्राहकों को 6 महीने की लंबी वैलिडिटी दे रही है। इस रिचार्ज को कराने के बाद बीएसएनएल के ग्राहकों को बार-बार रिचार्ज कराने से मुक्ति मिल जाएगी। यह रिचार्ज उन ग्राहकों के लिए खास है जो हर महीने इनकमिंग कॉल जारी रखने के लिए 35 रुपए का रिचार्ज कराते हैं। 

 

ये है नया रिचार्ज
BSNL अपने ग्राहकों के लिए लंबी वैलिडिटी के दो नए रिचार्ज पैक लेकर आई है। ये दोनों रिचार्ज पैक 36 और 37 रुपए के हैं। दोनों ही रिचार्ज पैक पर 5 महीने वैलिडिटी उपलब्ध है। 36 रुपए के रिचार्ज में 50 एमबी का डाटा भी मुफ्त मिल रहा है। यह रिचार्ज उन ग्राहकों के लिए है जो प्रति सेकेंड वाला प्लान इस्तेमाल करते हैं। 37 रुपए वाला रिचार्ज उन ग्राहकों के लिए है जो प्रति मिनट वाला प्लान इस्तेमाल करते हैं। यह दोनों ही वैलिडिटी वाले रिचार्ज हैं और इनमें किसी प्रकार का बैलेंस नहीं मिलता है। 

 

वोडाफोन-एयरटेल को बदलने पड़ सकते हैं प्लान
BSNL के इस रिचार्ज से वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल को अपने प्लान्स में बदलाव करना पड़ सकता है। इसका कारण यह है कि अभी दोनों कंपनियां कम से कम 35 रुपए का रिचार्ज दे रही हैं। 35 रुपए के इस रिचार्ज में 26 रुपए का टॉकटाइम और 100 एमबी डाटा मिल रहा है। हालांकि, इस रिचार्ज में केवल 28 दिन की वैलिडिटी मिल रही है। वोडाफोन के 35 रुपए वाले रिचार्ज पर 2.5 पैसे प्रति सेकेंड का कॉल चार्ज लगता है। 

 

नहीं रहेगा बार-बार रिचार्ज कराने का झंझट
आज सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को इनकमिंग कॉल जारी रखने के लिए कम से कम 35 रुपए का रिचार्ज कराने के लिए कह रही हैं। ऐसा नहीं करने पर ग्राहकों की पहले आउटगोइंग और फिर इनकमिंग सुविधा बंद कर दी जाती है। BSNL के इस नए रिचार्ज से ग्राहकों को बार-बार रिचार्ज कराने के झंझट से मुक्ति मिल जाएगी। वह एक बार के रिचार्ज से 6 महीने लंबी वैलिडिटी पा सकते हैं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन
Don't Miss