विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomBSNL employees yet to receive February salary

BSNL कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, होली से पहले मिल जाएगी बकाया सैलेरी

BSNL कर्मचारियों को फरवरी महीने की सैलरी अभी तक नहीं मिली है

BSNL employees yet to receive February salary

नई दिल्ली: आर्थिक तंगी से जूझ रही बीएसएनएल के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है। होली से पहले  उन्हें बकाया सैलेरी दी जाएगी। कंपनी के सीएमडी अनुपम श्रीवास्तव के अनुसार, आज यानि शुक्रवार को ही 1 लाख 60 हजारकर्मचारियों को सैलरी दे दी जाएगी। कंपनी के सीएमडी ने अपने सभी कर्मचारियों का भी धन्यवाद देते हुए कहा कि मुश्किल समय में भी कर्मचारियों ने धैर्य नहीं खोया और सिस्टम को पूरी मजबूती के साथ चलाया। उन्होंने कहा कि सरकार ने सैलरी के मुद्दे पर तेजी से मदद की है। यही नहीं डिपार्टमेंट ऑफ टेलीकॉम ने भी अलग अलग मदों के लिए कंपनी की बकाया रकम जारी करनी शुरू कर दी है जिससे कंपनी की हालत में पहले के मुकाबले सुधार दिखना शुरू हो जाएगा।

आगामी महीनों में वेतन वितरण में कोई विलंब नहीं होगा

उन्होंने बताया कि आमतौर पर मार्च में बीएसएनएल की राजस्व प्राप्ति ऊंची रहती है और आंतरिक संसाधनों का प्रवाह बढ़ा है श्रीवास्तव ने कहा, 'हमें उम्मीद है कि मार्च में कुल प्राप्ति 2,700 करोड़ रुप रहेगी इसमें से 850 करोड़ रुप की राशि का इस्तेमाल कर्मचारियों के वेतन भुगतान के लिए किया जाएगा' उन्होंने कहा कि दूरसंचार विभाग के सहयोग से आगामी महीनों में वेतन वितरण में कोई विलंब नहीं होगा

बकाया सैलेरी के भुगतान के लिए 171 करोड़ रुप जारी किए हैं

दूरसंचार विभाग (डीओटी) ने महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड (एमटीएनएल) के 2300 कर्मचारियों की बकाया सैलेरी के भुगतान के लिए 171 करोड़ रुप जारी किए हैं। वहीं भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के मैनेजमेंट और कर्मचारी यूनियनों को होली से पहले 850 करोड़ रुप जारी करने का वादा किया गया है।

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन