विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomBSNL announces free broadband for all landline customers

BSNL का सबसे शानदार ऑफर, अब मुफ्त मिलेगी ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा

हर रोज मुफ्त मिलेगा 5 जीबी इंटरनेट

BSNL announces free broadband for all landline customers

BSNL announces free broadband for all landline customers:  सरकारी क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए सबसे अब तक के सबसे शानदार ऑफर की घोषणा की है। वित्त निदेशक विवेक बंजाल ने कहा है कि अब BSNL अपने लैंडलाइन ग्राहकों को मुफ्त ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा उपलब्ध कराएगा।

नई दिल्ली। सरकारी क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए सबसे अब तक के सबसे शानदार ऑफर की घोषणा की है। वित्त निदेशक विवेक बंजाल ने कहा है कि अब BSNL अपने लैंडलाइन ग्राहकों को मुफ्त ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा उपलब्ध कराएगा। 

एक कॉल में एक्टीवेट हो जाएगी सुविधा
वित्त निदेशक विवेक बंजाल ने कहा कि BSNL के लैंडलाइन ग्राहक अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या लैंडलाइन नंबर से टोलफ्री नंबर 18003451504 पर कॉल करके मुफ्त ब्रॉडबैंड सेवा को एक्टीवेट कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि ब्रॉडबैंड इस्टॉलेशन को भी किसी भी प्रकार के शुल्क से मुक्त रखा गया है। बंजाल के अनुसार, इस ऑफर के तहत लैंडलाइन ग्राहकों के हर रोज 5 जीपी इंटरनेट मुफ्त मिलेगी। इसकी स्पीड 10 एमबीपीएस होगी। बंजाल ने बताया कि पहले से ही ब्रॉडबैंड सेवा ले रहे ग्राहकों को 25 फीसदी कैशबैक और अमेजन प्राइम का एक साल के लिए मुफ्त सब्सक्रिप्शन जैसे ऑफर दिए जा रहे हैं।

नई जिम्मेदारी मिलते ही ऑफर्स की घोषणा
भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) में गंभीर वित्तीय संकट के बीच दूरसंचार विभाग (डीओटी) ने वित्त निदेशक को बदल दिया है। बीएसएनएल के वित्त निदेशक की जिम्मेदारी सुजाता रे से लेकर कंपनी के मौजूदा निदेशक (मोबाइल व फिक्स) विवेक बंजाल को सौंपी गई है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पहले से दो प्रमुख पदों की जिम्मेदारी संभाल रहे बंजाल को वित्त निदेशक का भी प्रभार दिया गया है। दूरसंचार विभाग ने इसे 28 फरवरी से प्रभावी बनाया है। बंजाल अब बीएसएनएल में तीन प्रमुख पदों की जिम्मेदारी संभालेंगे। वह अब कंपनी के फिक्स्ड लाइन, मोबाइल और वित्त विभाग को देखेंगे। सूत्रों ने बताया कि सरकार जिम्मेदारी तय करती है और इस तरह का कार्य रूटीन का हिस्सा है। रे अप्रैल में सेवानिवृत्त होने वाली हैं। लेकिन यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कोई नया वित्त निदेशक नियुक्त किया जाएगा या बंजाल को ही पूर्णकालिक वित्त निदेशक बनाया जाएगा। बंजाल ने मार्च के पहले हफ्ते में वित्त निदेश का पदभार ग्रहण किया था। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन