विज्ञापन
Home » Industry » IT-Telecomairtel giving upto 1000 gb free data

Airtel ने किया बड़ा ऐलान, ग्राहकों को फ्री में दे रहा है 1000 जीबी डाटा

 कंपनी ने इसके लिए कुछ शर्तें भी लागू की है

airtel giving upto 1000 gb free data

नई दिल्ली। रिलायंस जियो से आगे निकलने की कोशिश में टेली-कम्युनिकेशन कंपनी भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक जबरदस्त ऑफर पेश किया है। कंपनी ग्राहकों को फ्री में 1000 जीबी डेटा बोनस के तौर पर दे रहा है।  कंपनी ने इसके लिए कुछ शर्तें भी लागू की है। एयरटेल के इस प्लान के बारे में बात की जाए तो इसका इस्तेमाल केवल यह केवल ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए ही है। 

 

799 रुपए या उससे ज्यादा वाला ब्रॉडबैंड प्लान लेने पर ही मिलेगा लाभ


इस प्लान के तहत ग्राहकों को फ्री में डाटा का लाभ तभी मिलेगा जब वह 799 रुपए या उससे ज्यादा वाला ब्रॉडबैंड प्लान लेंगे, जिसकी वैलिडिटी 31 मार्च 2019 तक रहेगी। अगर आप 799 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान लेते हैं तो, इसमें यूजर्स को 100GB डेटा 40Mbps की स्पीड से मिलता है। इसके अलावा आप भारत में किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ ले सकते हैं। ये प्लान लेब्ने पर आपको 500 GB डेटा बोनस के रूप में मिलेगा।

 

999 रुपए के प्लान पर मिलेगा 250 जीबी डाटा


वहीं अगर उपभोक्ता  999 रुपए वाला ब्रॉडबैंड प्लान लेते हैं तो इसमें आपको 250 GB डाटा मिलता है। इसके अलावा अप इस प्लान के तहत भी भारत में किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसी के साथ इसमें उपभोक्ताओं को नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यदि आप इस प्लान को खरीदते हैं तो आपको 1000 GB डाटा बोनस के रूप में मिलेगा। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन