विज्ञापन
Home » Industry » IT-TelecomAirtel Brings Rs 248 Prepaid Recharge Plan for First Time Users

Airtel ने किया बड़ा फेरबदल, बंद हो सकते हैं ये दो बड़े प्लान

4G हॉटस्पॉट प्लान्स को भी किया गया रिवाइस

Airtel Brings Rs 248 Prepaid Recharge Plan for First Time Users

जियो के मार्केट में कदम रखते ही एयरटेल और वोडाफोन लगातार अपने प्लान्स में बदलाव कर रहे हैं।  एक बार भी अपने यूजर्स को लुभाने के लिए एयरटेल ने अपने प्लान्स में बदलाव किया है। उम्मीद की जा रही है इस बदलाव का लोगों पर काफी असर पड़ेगा। एयरटेल के अपने 345 और 559 रुपए वालें दो प्लान्स को बंद कर दिया है। इन दोनों प्लान्स की जगह पर अब यूजर्स को 248 रुपए का प्लान दिया जाएगा। 

नई दिल्ली। जियो के मार्केट में कदम रखते ही एयरटेल और वोडाफोन लगातार अपने प्लान्स में बदलाव कर रहे हैं।  एक बार भी अपने यूजर्स को लुभाने के लिए एयरटेल ने अपने प्लान्स में बदलाव किया है। उम्मीद की जा रही है इस बदलाव का लोगों पर काफी असर पड़ेगा। एयरटेल के अपने 345 और 559 रुपए वालें दो प्लान्स को बंद कर दिया है। इन दोनों प्लान्स की जगह पर अब यूजर्स को 248 रुपए का प्लान दिया जाएगा। 

 229 रुपए वाले प्लान को हटा सकता है यह प्लान


आपको बता दें कि एयरटेल के 248 रुपए वाले प्लान से उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में यह 229 रुपए वाले प्लान को हटा सकता है। इस नए प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.4 जीबी 4जी डाटा, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग वॉइस कॉलिंग के साथ रोजाना 100 SMS फ्री दिए जाएंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होगी। एयरटेल का यह प्लान देश के सभी सर्किल्स के लिए वैलिड है। 

76 रुपये वाले फर्स्ट रीचार्ज प्लान  वैधता भी 28 दिनों की


248 रुपये और 495 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान के अलावा Airtel के 76 रुपये वाले फर्स्ट रीचार्ज प्लान में वॉयस कॉल के लिए प्रति मिनट 60 पैसे चार्ज किए जाते हैं और 100 एमबी 2 जी/ 3 जी/ 4 जी डेटा दिया जाता है। एयरटेल (Airtel) के 248 रुपये वाले रीचार्ज प्लान की तरह 76 रुपये वाले रीचार्ज प्लान की भी वैधता 28 दिनों की है।

4G हॉटस्पॉट प्लान्स को भी किया गया रिवाइस

एयरटेल ने अपने 4G हॉटस्पॉट प्लान्स को भी रिवाइस किया है। टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक अब कंपनी पहले जितनी ही कीमत में 500 फीसदी ज्यादा डेटा दे रहा है। खास बात यह है कि जो यूजर्स 6 महीने से ज्यादा का अडवांस रेंटल प्लान चुनेंगे उन्हें बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के फ्री हॉटस्पॉट डिवाइस मिलेगी।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन