विज्ञापन
Home » Industry » IT-Telecomakshay kumar signs a web series

Amazon ने अक्षय कुमार पर लगाया 90 करोड़ का दांव, कम जोखिम में ज्यादा मुनाफे की उम्मीद

अक्षय ने बेटे आरव की सलाह पर अमेजन के ऑफर पर भरी हामी

akshay kumar signs a web series

akshay kumar signs a web series:अमेजन (Amazon) ने अक्षय कुमार को 90 करोड़ रुपए में एक वेब सीरीज करने का ऑफर दिया। अक्षय कुमार इस ऑफर को लेकर कुछ असमंजस में थे, जिसे उनके बेटे आरव की सलाह ने दूर कर दिया और इस तरह अक्षय कुमार (Akhsay Kumar) ने वेब सीरीज करने के लिए हामी भरी।

नई दिल्ली.  अमेजन (Amazon) ने अक्षय कुमार को 90 करोड़ रुपए में एक वेब सीरीज करने का ऑफर दिया। अक्षय कुमार इस ऑफर को लेकर कुछ असमंजस में थे, जिसे उनके बेटे आरव की सलाह ने दूर कर दिया और इस तरह अक्षय कुमार (Akhsay Kumar) ने वेब सीरीज करने के लिए हामी भरी। अक्षय अपनी पहली वेब सीरीज ‘द एंड (The End)’ करने जा रहे हैं।  खबर है कि इस वेब सीरीज स्टंट बेस्ड शो है। हाल ही में एक वेब सीरीज द एंड की लांचिग पर अक्षय खतरनाक स्टंट करते दिखे थे।

बड़े सितारों पर दांव लगा रही हैं Amazon और Netflix

वेब सीरीज (Web Series) के लिए अक्षय कुमार (Akhsay Kumar) को ही निर्माताओं की ओर से 90 करोड़ की राशि दी जाएगी। अगर बात वेब सीरीज से कमाई की बात करें, तो गारंटी तो कोई नहीं है। लेकिन बॉलीवुड सितारों को लेकर बनाई गई ज्यादातर वेब सीरीज ने अच्छी कमाई की है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान आधारित Sacred Games और पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज मिर्जापुर काफी सफल रही थी। इसके चलते शायद निर्माता अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारों पर दांव लगाने को राजी हुए हैं।

नेटफ्लिक्स और अमेजन की सीरीज हो रहे हैं हिट 

बता दें कि नेटफ्लिक्स (Netflix) और अमेजन प्राइम वेब सीरीज (Amazon Prime Web Series) का निर्माण करने वाली दो सबसे बड़ी कम्पनियाँ हैं। दोनों के बीच क्वॉलिटी कंटेंट को लेकर जद्दोजहद चलती रहती है। इन पर दिखाए जाने वाले कार्यक्रम बेहद लोकप्रिय हो रहे हैं। बॉलीवुड के नामी सितारे भी अब इस माध्यम की ओर आकर्षित हो रहे हैं। 

कमाई के मामले में अक्षय सबसे आगे 

बॉलीवुड के अक्षय कुमार सबसे ज्यादा कमाई वाले भारतीय सेलेब हैं। फोर्ब्स की टॉप 100 कमाऊ सितारे की लिस्ट में भारत के सिर्फ अक्षय कुमार और सलमान खान शामिल हैं। इस लिस्ट में अक्षय 76 वें और सलमान 82 वें स्थान पर हैं। 2018 में जहां अक्षय की कमाई 4.05 करोड़ डॉलर रही वहीं सलमान खान ने 3.77 करोड़ डॉलर कमाए हैं। अक्षय कुमार अपनी फिल्मों में 80 पर्सेंट प्रॉफिट शेयरिंग लेते हैं। हालांकि उनकी फीस जरूर बाकी बॉलीवुडे एक्टर्स के मुकाबले कम है। वो एक फिल्म के करीब 20 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। 
 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन