विज्ञापन
Home » Industry » IT-Telecom5 Months Free Subscription Of DTH Plans

5 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है DTH, ऐसे उठा सकते हैं फायदा

लॉन्ग टर्म प्लान चुनने पर होगी ज्यादा बचत

5 Months Free Subscription Of DTH Plans

5-Months Free Subscription Of DTH Plans डीटीएच कपंनी डिश टीवी ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक जबरदस्त ऑफर निकाला है। इस ऑफर के चलते ग्राहक अब 5 महीने तक किसी भी डीटीएच प्लान का मुफ्त में सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। अपने उपयोगकर्ताओं को दीर्घकालिक योजनाओं का चयन करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए, D2h ने एक नई योजना का अनावरण किया है, जिसमें किसी भी DTH योजना की मुफ्त सदस्यता का लाभ उठाया जा सकता है।

नई दिल्ली। वीडियोकॉन डी 2 एच, जो अब डिश टीवी का हिस्सा है, ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक जबरदस्त ऑफर निकाला है। इस ऑफर के चलते ग्राहक अब 5 महीने तक किसी भी डीटीएच प्लान का मुफ्त में सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। अपने उपयोगकर्ताओं को दीर्घकालिक योजनाओं का चयन करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए, D2h ने एक नई योजना का अनावरण किया है, जिसमें किसी भी DTH योजना की मुफ्त सदस्यता का लाभ उठाया जा सकता है। यह पेशकश टियर पर आधारित है, और चुने गए दीर्घकालिक योजना की वैधता के आधार पर, उपयोगकर्ता योजनाओं की मुफ्त सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं। 

लॉन्ग टर्म प्लान ड्यूरेशन डीटीएच योजनाओं की मुफ्त सदस्यता
3 महीने का प्लान 7 दिन
6 महीने का प्लान 15 महीना
11 महीने का प्लान 1 महीना (30) दिन
22 महीने का प्लान 2 महीना (60) दिन
33 महीने का प्लान 3 महीना (90) दिन
44 महीने का प्लान 4 महीना (120) दिन
55 महीने का प्लान 5 महीना (150) दिन


इसलिए, जैसा कि आप देख सकते हैं, योजना अवधि जितनी लंबी है, उतनी ही अधिक मुफ्त सदस्यता के लाभ हैं। 5 महीने की मुफ्त DTH सदस्यता का लाभ उठाने के लिए, D2h उपयोगकर्ताओं को एक ही बार में 55 महीने की लंबी योजनाओं का विकल्प चुनना होगा। सबसे छोटी 3 महीने की लंबी योजना है, जो आपको 7 दिन की मुफ्त सदस्यता देगी।

केबल यूजर्स के लिए लॉन्ग टर्म प्लान

शुरुआत में, यह बताया गया था कि सभी दीर्घकालिक योजनाएं स्वचालित रूप से समाप्त हो जाएंगी, और उपयोगकर्ताओं को नई योजनाएं चुनने के लिए कहा जाएगा। जिसके बाद TRAI ने हस्तक्षेप किया और सूचित किया कि सभी दीर्घकालिक योजनाएं सुचारू रूप से काम कर सकती हैं, और एक बार जब वे समाप्त हो जाते हैं, तो केवल उपयोगकर्ताओं को नए केबल टीवी योजनाओं का चयन करने की आवश्यकता होगी। इस बीच, टाटा स्काई ने सभी दीर्घकालिक योजनाओं को हटा दिया। लेकिन टाटा स्काई ने न केवल दीर्घकालिक योजनाएं पेश कीं, बल्कि उन्हें चुनने के लिए मुफ्त क्रेडिट की भी पेशकश की। अब, D2h ने भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन की पेशकश की है, जो चीजों को और अधिक दिलचस्प बनाता है: अब, यदि लंबे समय की योजना उनका एजेंडा है, तो उपयोगकर्ताओं के पास कई विकल्प होंगे।

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट
विज्ञापन
विज्ञापन