Trending News Alerts

ट्रेंडिंग न्यूज़ अलर्ट

    Home »Industry »E-Commerce» ShopClues Founder Sandeep Aggarwal Files Defamation Case Against Wife

    शॉपक्‍लूज का फैमि‍ली झगड़ा: फाउंडर ने पत्‍नी पर लगाए कंपनी से बेदखल करने के आरोप

     
    नई दि‍ल्‍ली। ई-कॉमर्स कंपनी शॉपक्‍लूज के फाउंडर संदीप अग्रवाल ने अपने फेसबुक पोस्‍ट के जरि‍ए अपनी पत्‍नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। संदीप अग्रवाल ने अपनी पत्‍नी राधि‍का अग्रवाल पर उनको कंपनी से बेदखल करने और दूसरे को-फाउंडर संदीप सेठी के साथ अफेयर चलाने का आरोप लगाया है। संदीप अग्रवाल ने साल 2011 में शॉपक्‍लूज को शुरू कि‍या था। वर्तमान में राधि‍का ग्रवाल फाउंडर और चीफ बि‍जनेस ऑफि‍सर हैं जबकि‍ संजय सेठी दूसरे को-फाउंडर और सीईओ हैं।  
     
    संदीप ने लगाए आरोप...
     
    -अपनी फेसबुक पोस्‍ट के जरि‍ए संदीप ने राधि‍का के एजुकेशन और प्रोफेशनल परि‍चय पर सवाल उठाए हैं।
    -इसके अलावा, संदीप ने राधि‍का पर धोखे से उनके वोटिंग राइट्स को छीनने का आरोप भी लगाया है।
    -शॉपक्‍लूज की फाइनेंशि‍यल ईयर 2016 की सालाना रि‍पोर्ट के मुताबि‍क, शॉपक्‍लूज के प्रमुख प्रबंधक लोगों और डायरेटर्स में राधि‍का, सेठी और वि‍शाल शर्मा का नाम है।  
    -गौरतलब है कि‍ संदीप पर साल 2013 में अमेरि‍का में इनसाइडर ट्रेडिंग में शामि‍ल होने का आरोप लगा था, जि‍सके बाद संदीप ने अपनी कंपनी की कमान पत्‍नी के हाथों में दे दी।
    -इसके बाद से ही वह शॉपक्‍लूज में एक्‍टि‍व नहीं हैं क्‍योंकि‍ राधि‍का और सेठी दोनों ने कंपनी पर अपना कंट्रोल कर लि‍या।
    -संदीप ने मार्च में संजय सेठी और राधि‍का के खि‍लाफ दि‍ल्‍ली कोर्ट में आपराधि‍का मानहानि‍ का केस कि‍या।
     
    संदीप की टीम ने जारी कि‍या बयान...
     
    ‘संदीप के साथ उनके सबसे ज्‍यादा वि‍श्‍वसनीय लोगों ने कई बार धोखा दि‍या। उनको दुख है और अपने हर शब्‍द पर कायम करते हुए उन्‍हें अफसोस है कि‍ उनको भावुक होना पड़ा और अपनी भावना को जाहि‍र करने के लि‍ए पब्‍लि‍क मीडि‍या का इस्‍तेमाल करना पड़ा। उनको अपने प्‍यार, शॉपक्‍लूज को खोना पड़ा और वह अपने बच्‍चों को ज्‍यादा नहीं देख पाते।’
     
    शॉपक्‍लूज ने कहा- संदीप के आरोप बेबुनि‍याद
     
    शॉपक्‍लूज ने संदीप की ओर से मानहानि‍ का मामला दर्ज कराए जाने की कि‍सी जानकारी से इनकार कि‍या। शॉपक्‍लूज के स्‍पोक्‍सपर्सन ने कहा, ‘कंपनी ऐसी कि‍सी केस के बारे में नहीं जानती है। आधि‍कारि‍क तौर पर, हम उनके खि‍लाफ दो मामलों एफबीआई और एसईसी (अमेरि‍का में) जानते हैं। दोनों में वह आरोपि‍त हैं और दोनों मामलों में सेंटेंस का इंतजार कर रहे है।’

    और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

    Recommendation

      Don't Miss

      NEXT STORY