बिज़नेस न्यूज़ » Industry » E-Commerceपहले ही दि‍न आउट ऑफ स्‍टॉक हुआ Flipkart का स्‍मार्टफोन, 20 को होगी दूसरी सेल

पहले ही दि‍न आउट ऑफ स्‍टॉक हुआ Flipkart का स्‍मार्टफोन, 20 को होगी दूसरी सेल

15 नवंबर की आधी रात 12 बजे शुरू हुई Billion Capture+ की सेल के बाद फोन एक ही दि‍न में आउट ऑफ स्‍टॉक हो गया।

1 of

नई दि‍ल्‍ली. फ्लिपकार्ट के पहले स्‍मार्टफोन को जबरदस्‍त रि‍स्‍पॉन्‍स मि‍ला है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि‍ 15 नवंबर की आधी रात 12 बजे शुरू हुई Billion Capture+ की सेल के पहले ही दि‍न फोन आउट ऑफ स्‍टॉक हो गया। बता दें कि‍, यह 'मेड फाॅर इंडि‍या' स्‍मार्टफोन Flipkart के नि‍जी ब्रांड Billion ने बनाया है। जि‍सकी पहली झलक कंपनी ने अपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर एक अलग पेज बनाकर दि‍खाई थी। 

 

दूसरी सेल में भी मि‍लेंगे सभी ऑफर 

Flipkart की ओर से कहा गया है कि‍ ग्राहकों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्‍योंकि‍ जो भी लोग यह फोन खरीदना चाहते हैं उन्‍हें सि‍र्फ 20 नवंबर तक का इंतजार करना होगा। कंपनी की ओर से यह भी कहा गया है कि‍ अगली सेल में भी लॉन्‍चि‍ंग ऑफर दि‍ए जाएंगे, जि‍नमें नो कॉस्‍ट ईएमआई, एक्‍सचेंज ऑफर समेत अन्‍य सभी ऑफर शामि‍ल हैं। 

 

 

मि‍ले अच्‍छे रि‍व्‍यू 

बता दें कि‍, Billion Capture+ में वो सभी फीचर्स दि‍ए गए थे जो कि‍ कि‍सी फ्लैगशि‍प स्‍मार्टफोन में होते हैं। वहीं सभी स्‍मार्टफोन समीक्षकों ने फोन के फीचर्स की तारीफ की। इसमें सबसे ज्‍यादा तारीफ प्रीमियम पोट्रेट और सुपर नाइट मोड के साथ ड्यूअल रि‍यर कैमरे को मि‍ली। वहीं, फोन में 3500 एमएएच की फास्‍ट चार्जि‍ंग बैटरी जो कि‍ 15 मि‍नट चार्ज करने पर 7 घंटे चलती है। इसके अलावा इस स्‍मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 625 ऑक्‍टाकोर प्रोसेसर दि‍या गया है, जो कि‍ इसे तेज बनाता है। 

 

 

भारतीयों के लि‍ए बनाया स्‍मार्टफोन 

बि‍लि‍यन के कैटेगरी हेड ऋषिकेश थिटे ने कहा कि‍ हमने कोशि‍श की है कि‍ हम

भारतीयों की सेाच को ध्‍यान में रखकर काम करें। ऐसे में हम Capture Plus को मि‍ले रि‍स्‍पॉन्‍स से खुश हैं। हमारी कोशि‍श थी कि‍ भारत के लि‍ए बनाए इस फोन में हाई स्‍टैंडर्ड नि‍र्धारि‍त कि‍ए हैं। 

 

बता दें कि‍ Flipkart ने 3 जीबी रैम और 32 जीबी मैमोरी वाले फोन को 10,999 रुपए और 4 जीबी रैम और 64 जीबी मैमारी वाले फोन को 12,999 रुपए में लॉन्‍च कि‍या था। वहीं, दोनों स्‍मार्टफोन डेजर्ट गोल्‍ड और मि‍स्‍टि‍क ब्‍लैक कलर में उपलब्‍ध हैं। 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट