बिज़नेस न्यूज़ » Industry » E-Commerceफ्लिपकार्ट के फाउंडर्स पर धोखाधड़ी का मुकदमा, 9.96 करोड़ का है मामला

फ्लिपकार्ट के फाउंडर्स पर धोखाधड़ी का मुकदमा, 9.96 करोड़ का है मामला

9.96 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के फाउंडर्स पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

1 of

 

बेंगलुरू. पुलिस ने एक बिजनेसमैन के साथ 9.96 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के फाउंडर्स और कंपनी के कुछ अन्य अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

इंदिरानगर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने कहा कि यह मामला लैपटॉप्स की सप्लाई के बदले फ्लिपकार्ड द्वारा सी-स्टोर कंपनी को बकाये का भुगतान नहीं करने से जुड़ा है।

 

 

सचिन और बिनी बंसल पर मुकदमा

उन्होंने कहा कि सी-स्टोर कंपनी के नवीन कुमार की शिकायत पर इस मामले में फ्लिपकार्ट के सचिन बंसल, बिनी बंसल और कंपनी के दो अन्य अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

 

 

14 हजार लैपटॉप की सप्लाई का है मामला

पुलिस ने कहा कि शिकायत के मुताबिक सी-स्टोर का अन्य इलेक्ट्रॉनिक गुड्स सहित लैपटॉप्स की बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट के साथ कॉन्ट्रैक्ट था और उसने लगभग 14 हजार लैपटॉप्स की सप्लाई की थी।

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसके 1,480 यूनिट्स लौटा दिए गए, जबकि बाकी का कोई पेमेंट नहीं किया गया। इसके साथ ही शिपिंग सहित अन्य चार्जेस का भुगतान भी नहीं किया गया।

 

 

9.96 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप

पुलिस ने कहा कि शिकायत में कंपनी ने उसके साथ 9.96 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है। जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि इस मामले में धोखाधड़ी सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

संपर्क करने पर फ्लिपकार्ट ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया।

 

 

prev
next
मनी भास्कर पर पढ़िए बिज़नेस से जुड़ी ताज़ा खबरें Business News in Hindi और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट