Trending News Alerts

ट्रेंडिंग न्यूज़ अलर्ट

    Home »Industry »E-Commerce» Flipkart Expects 5X Transactions During Big 10 Sale

    Flipkart का ‘बिग 10’ सेल, कंपनी को उम्मीद 5 गुना ज्यादा होगी बिक्री

    Flipkart का ‘बिग 10’ सेल, कंपनी को उम्मीद 5 गुना ज्यादा होगी बिक्री
    नई दिल्‍ली।अमेजन के बाद फ्लिपकार्ट भी ‘बिग 10’ डिस्‍काउंट सेल लेकर आ रही है। 14 मई से शुरू होने वाले इस सेल में कंपनी को 5 गुना ज्‍यादा ट्रांजैक्‍शन होने की उम्‍मीद है। फ्लिपकार्ट अपने 10 साल पूरे करने के मौके पर बिग 10 सेल लेकर आ रही है।  
     
    14 से 18 तक चलेगी सेल
    ‘बिग 10’ सेल कंपनी के बिग बिलियन डेज सेल से अलग है। फ्लिपकार्ट के 10 साल पूरे होने के मौके पर यह ऑफर लाया जा रहा है। 14 मई से शुरू होकर यह 18 तक चलेगा। फ्लिपकार्ट की डायरेक्‍टर स्‍मृति रविचंद्रन ने कहा कि इस सेल के लिए हम महीने से तैयारी कर रहे थे। हमारे लिए यह एक बड़ा इवेंट है। हमें उम्‍मीद है कि इस सेल के दौरान 5 गुना ज्‍यादा ट्रांजैक्‍शन साइट पर होंगे।  उन्‍होंने कहा कि इस दौरान ज्‍यादा ऑर्डर और समय पर इनकी डिलीवरी के लिए बैक-इं‍ड ऑपरेशंस और लॉजिस्टिक्‍स का दायरा काफी ज्‍यादा बढ़ाया गया है।
     
    फैशन-स्‍मार्टफोन पर भारी डिस्‍काउंट
    फ्लिपकार्ट की इस सेल में फैशन, स्‍मार्टफोन, इलेक्‍ट्रोनिक्‍स और स्‍मार्ट टेलिवीजन व होम डेकोर जैसी कैटेगरीज में ऑफर पेश किया जाएगा। स्‍मृति ने ये भी बताया कि इस खातिर वेयरहाउस कैपेसिटी को भी बढ़ाया गया है। अमेजन के बाद फ्लिपकार्ट की सेल शुरू होने को लेकर रविचंद्रन ने कहा कि यह सिर्फ एक इत्‍तेफाक है।
     
    अमेजन की सेल हुई शुरू
    अमेजन की सेल 11 मई से शुरू हो चुकी है और यह 14 तारीख तक चलेगी। दोनों कंपनियां लंबे समय से अपने कस्‍टमर बेस और प्रॉफिट को बढ़ाने के लिए बड़े स्‍तर पर योजनाएं बना रही हैं। इसके लिए समय-समय पर नए-नए डिस्‍काउंट ऑफर्स लाए जा रहे हैं।

    Recommendation

      Don't Miss

      NEXT STORY